Shiv Sena Leader Shot

Shiv Sena Leader Shot: थाने में पुलिस के सामने बीजेपी नेता ने शिवसेना के नेता को मारी गोली, जानें पूरा मामला

Shiv Sena Leader Shot महाराष्ट्र: ठाणे में एक पुलिस थाने में गोलीबारी, शिवसेना का नेता घायल

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 10:16 AM IST, Published Date : February 3, 2024/1:02 am IST

Shiv Sena Leader Shot: ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में उस समय बवाल मच गया, जब एक पुलिस थाने में एक बीजेपी विधायक ने शिवसेना नेता को गोली मार दी। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक पुलिस थाने के परिसर में शुक्रवार देर रात हुई गोलीबारी में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना का एक स्थानीय नेता घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी।

Shiv Sena Leader Shot: पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, उल्हासनगर के हिल लाइन पुलिस थाने में रात करीब 10.30 बजे हुई इस घटना में एक प्रतिद्वंद्वी राजनेता शामिल था। सूत्रों ने बताया कि इस गोलीबारी में शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ घायल हो गए और उन्हें ठाणे शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि इस घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

Shiv Sena Leader Shot: बताया जा रहा है कि घायल महेश गायकवाड़ का और आरोपी गणपत गायकवाड़ के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। किसी विवाद को लेकर ही दोनों हिल लाइन पुलिस स्टेशन पहुंचे थे और बातचीत के दौरान ही गणपत ने महेश को चार गोली मार दी। अब इस मामले में पुलिस ने बीजेपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Kedar Rajyog 2024: 500 साल बाद होने जा रहा इस राजयोग का निर्माण, तीन राशियों के जातकों का शुरू होगा गोल्डन टाइम

ये भी पढ़ें- Indore Fraud News: फ्लिपकार्ट के कर्मचारी ने कंपनी को लगाया 2 लाख का चूना, पार्सल बदलकर इस चीज की करता था डिलीवरी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें