Moosewala murder case: Pune police nab shooter Santosh Jadhav

मूसेवाला हत्याकांड: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, फरार चल रहे शूटर संतोष जाधव गिरफ्तार

Moosewala murder case update : मूसेवाला हत्याकांड: पुणे पुलिस ने शूटर संतोष जाधव को पकड़ा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : June 13, 2022/8:30 am IST

पुणे (महाराष्ट्र)। Moosewala murder case update : पुणे पुलिस ने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी शूटर संतोष जाधव को हिरासत में ले लिया है। एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुणे देहात पुलिस ने जाधव के एक साथी को भी पकड़ा है जो मूसेवाला हत्याकांड में संदिग्ध है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  Weather Update : यहां नरम पड़ा मौसम का मिजाज, तेज हवाओं और गरज-चमक के आसार

उन्होंने बताया कि अतिरिक्त महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) कुलवंत कुमार सारंगल आज दिन में इस बारे में मीडियाकर्मियों को विस्तृत जानकारी दे सकते हैं ।

Moosewala murder case update  : अधिकारी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य जाधव को 2021 में पुणे जिले के मंचर थाने में दर्ज हत्या के एक मामले में पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि मामले में वह एक साल से फरार था और उसका तथा उसके एक साथी नागनाथ सूर्यवंशी का नाम मूसेवाला हत्याकांड में सामने आया है।

यह भी पढ़ें: कटरीना ने थामा सलमान का हाथ, फिर से करेंगी भाईजान के साथ रोमांस…

पुणे देहात पुलिस ने तलाश अभियान के दौरान 2021 हत्याकांड के बाद जाधव को पनाह देने के आरोप में सिद्धेश कांबले उर्फ ​​महाकाल को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें:  बंदूकधारियों ने यहां के नाइटक्लब में बोला हमला, क्लब में मौजूद लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, इतने लोगो की गई जान…

मुंबई पुलिस ने पटकथा लेखक सलीम खान और उनके अभिनता बेटे सलमान खान को धमकी भरा पत्र भेजने के संबंध में भी महाकाल से पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि पुणे पुलिस ने जाधव का पता लगाने के लिए पिछले सप्ताह कई दलों को गुजरात और राजस्थान भेजा था।

और भी है बड़ी खबरें...

 
Flowers