Katrina holds Salman's hand, will romance again with Bhaijaan...

कटरीना ने थामा सलमान का हाथ, फिर से करेंगी भाईजान के साथ रोमांस…

Katrina holds Salman's hand, will romance again with Bhaijaan : कटरीना कैफ ने इस साल विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए और इसी के साथ सलमान खान और कटरीना कैफ की शादी की दुआए करने वाले फैन्स का दिल टूट गया...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:18 am IST

Katrina with Salman Khan : मुंबई । कटरीना कैफ ने इस साल विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए और इसी के साथ सलमान खान और कटरीना कैफ की शादी की दुआए करने वाले फैन्स का दिल टूट गया…लेकिन अब सलमान खान और कटरीना कैफ की रोमांटिक जोड़ी टाइगर-3 में नजर आने वाली है जिसके लिए दबंग खान ने तैयारी शुरू कर दी है तो वहीं कटरीना कैफ भी फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगी…हाल ही में यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।जिसमें कटरीना कातिल हसीना के रोल में दिख रही हैं उनके साथ में चाकू है बिखरे बाल हैं…वो किसी को जबरदस्त पंच मारती नजर आ रही हैं, वो ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स आउटफिट में काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े : बंदूकधारियों ने यहां के नाइटक्लब में बोला हमला, क्लब में मौजूद लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, इतने लोगो की गई जान… 

इस वीडियो के आने के बाद से अब तक इसको हजारों व्यूज मिल चुके हैं, वहीं, कमेंट में फैंस कटरीना की तारीफें कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो कटरीना कैफ की आने वाली फिल्म टाइगर-3 का कोई एक्शन सीक्वेंस है…जिसमें कटरीना एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं …. अब इस वीडियो को देख लोगों में फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ने लगा है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड में जल्द वापसी कर सकती है प्रियंका, बड़े पर्दे पर निभाएंगी अहिल्याबाई होल्कर का किरदार… 

टाइगर 3′ 2023 में ईद पर होगी रिलीज

यशराज फिल्म्स ने अपनी पोस्ट में बताया है कि फिल्म ‘टाइगर 3’ साल 2023 में ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं। इमरान हाशमी फिल्म में विलेन का रोल कर रहे हैं….उनके वीडियो के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ‘टाइगर 3’ में उनके जमकर एक्शन सीन होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : देश और प्रदेश की अन्य खबरों के इस लिंक पर जाएं