प्रधानमंत्री मोदी लोकतंत्र खत्म करना चाहते हैं : केजरीवाल |

प्रधानमंत्री मोदी लोकतंत्र खत्म करना चाहते हैं : केजरीवाल

प्रधानमंत्री मोदी लोकतंत्र खत्म करना चाहते हैं : केजरीवाल

:   Modified Date:  May 17, 2024 / 11:17 PM IST, Published Date : May 17, 2024/11:17 pm IST

मुंबई, 17 मई (भाषा) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं और देश को तानाशाही की ओर ले जा रहे हैं।

मुंबई और महाराष्ट्र में अन्य जगहों पर छह लोकसभा सीट के लिए 20 मई को होने वाले मतदान से पहले यहां विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की एक रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने दावा किया, ‘‘मोदी की नीति है, यदि आप विरोधियों को हरा नहीं सकते, तो उन्हें गिरफ्तार कर लो।’’

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने यहां बीकेसी मैदान में आयोजित रैली में कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ एक ‘‘खामोश लहर’’ है और इसीलिए प्रधानमंत्री डरे हुए हैं।

उन्होंने दावा किया कि मोदी रोजगार सृजन और महंगाई पर काबू पाने पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

इस मौके पर राकांपा (शरदचंद्र पवार) प्रमुख शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र जानता है कि मुश्किल वक्त में शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे ने मोदी की मदद की थी, लेकिन प्रधानमंत्री अब यह भूल गए हैं।

रैली को शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी संबोधित किया।

इससे पहले, मुंबई के निकट भिवंडी में एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने दावा किया कि अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव जीतती है, तो वह शरद पवार और उद्धव ठाकरे को जेल भेज देगी।

भाषा शफीक देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers