रिया चक्रवर्ती दो साल बाद काम पर लौटीं |

रिया चक्रवर्ती दो साल बाद काम पर लौटीं

रिया चक्रवर्ती दो साल बाद काम पर लौटीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 12, 2022/4:22 pm IST

मुंबई, 12 फरवरी (भाषा) अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने शनिवार को कहा कि वह दो साल बाद काम पर वापस लौटी हैं। उन्होंने इन दो वर्षों को अपनी जिंदगी का ‘‘सबसे मुश्किल दौर’’ बताया।

अभिनेत्री चक्रवर्ती उस वक्त विवादों में आयी थीं जब उनके प्रेमी एवं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 2020 में मृत पाए गए थे। 29 वर्षीय चक्रवर्ती पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने तथा उनके परिवार पर अभिनेता की संपत्ति का दुरुपयोग करने का आरोप लगा था।

चक्रवर्ती को पिछली बार 2021 में आयी थ्रिलर फिल्म ‘‘चेहरे’’ में देखा गया था जिसमें अमिताभ बच्चन ने भी काम किया है। चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्हें एक रेडियो स्टेशन में देखा जा सकता है।

उन्होंने लिखा, ‘‘कल, मैं दो साल बाद काम पर गयी थी। उन सभी लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया जो मेरे सबसे मुश्किल वक्त में मेरे साथ खड़े रहे। क्या होता है यह मायने नहीं रखता, सूरज हमेशा चमकता है। कभी हार मत मानो।’’

‘मेरे डैड की मारुति’ और ‘जलेबी’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं चक्रवर्ती को 2020 में राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में यहां 28 दिन जेल में रहना पड़ा था। वह अभी जमानत पर हैं।

भाषा गोला नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)