ठाणे में केले को लेकर हुए झगड़े के बाद हत्या की कोशिश करने के आरोप में पिता, पुत्र गिरफ्तार |

ठाणे में केले को लेकर हुए झगड़े के बाद हत्या की कोशिश करने के आरोप में पिता, पुत्र गिरफ्तार

ठाणे में केले को लेकर हुए झगड़े के बाद हत्या की कोशिश करने के आरोप में पिता, पुत्र गिरफ्तार

:   Modified Date:  May 19, 2024 / 11:47 AM IST, Published Date : May 19, 2024/11:47 am IST

ठाणे, 19 मई (भाषा) पुलिस ने महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक केले को लेकर हुए झगड़े के बाद दो लोगों की हत्या करने की कोशिश के आरोप में रेहड़ी-पटरी पर सामान बेचने वाले 44 वर्षीय एक व्यक्ति और उसके बेटे को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

नारपोली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मंडप सजाने का काम करने वाले 27 वर्षीय एक व्यक्ति और उसके दोस्त ने शनिवार को भिवंडी से एक दर्जन केले खरीदे और पैसे दिए।

उन्होंने बताया कि लेकिन बाद में उस व्यक्ति के दोस्त ने आरोपी फल विक्रेता की टोकरी से एक अतिरिक्त केला उठा लिया, जिसके कारण दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया।

उन्होंने बताया कि जिस व्यक्ति ने केला उठाया था, उसने इसके पैसे देने की पेशकश की लेकिन बहस बढ़ गई जिसके बाद विक्रता पिता-पुत्र ने दोनों ग्राहकों की लोहे की छड़ों से पिटाई की और उन्हें धमकी दी कि अगर वे दोबारा वहां दिखे तो उन्हें इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

पुलिस ने एक पीड़ित की शिकायत के आधार पर शनिवार देर रात पिता-पुत्र के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 307 (हत्या का प्रयास), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

भाषा सं सिम्मी

सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)