FIR on goat

बकरी पर लगा 2 हजार रुपए का जुर्माना, साथ मिली कठोर सजा, छोटी सी गलती पर मिली बड़ी सजा, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

FIR on goat थाने के पौधे खाने पर बकरी को मिली सजा, साथ ही 3 हजार रुपए की बकरी को भरना पड़ा 2 हजार रुपए का जुर्माना

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 02:35 PM IST, Published Date : June 17, 2023/2:35 pm IST

FIR on goat: औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बकरी को पौधा खाना महंगा पड़ गया। दरअसल ये पौधे कही और के नहीं बल्कि पुलिस स्टेशन के थे। एक बेचारी बकरी महाराष्ट्र के औरंगाबाद के पिशोर पुलिस स्टेशन परिसर में लगे पौधे खा लिए थे। जिसकी सजा पुलिसवालों ने बेचारी बकरी को दी। पुलिस ने बकरी को दिन भर बांध कर रखा। इतना ही नहीं तीन हजार रुपए की बकरी के लिए उसके मालिक को दो हजार का तो जुर्माना देना पड़ा।

सजा भी जुर्माना भी

FIR on goat: यह घटना औरंगाबाद जिले के कन्नड़ तहसील के पिशोर पुलिस स्टेशन की है। बकरी के मालिक का नाम राउफ रज्जाक सैयद है। पुलिस ने बकरी मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 90 (A) के तहत केस दर्ज किया है। पिशोर पुलिस स्टेशन की इस अजब-गजब कार्रवाई सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पहले भी आ चुका है ऐसा मामला

FIR on goat: ये कोई पहला मामला नहीं है चार-पांच दिनों पहले ही औरंगाबाद में प्रशासन की ओर से एक ऐसा ही उटपटांग कारनामा सामने आया था। यहां के महापौर के 15 हजार रुपए जुते चुराने के आरोप 4 कुत्तों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद कुत्तों की धरपकड़ कर सजा के तौर पर उनकी नसबंदी कराई गई। इन आरोपी कुत्तों को ढ़ूंढने के लिए डॉग स्क्वॉड को भी काम पर लगाया गया था।

ये भी पढ़ें- सिस्टम ने ली सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की जान, इस बात से थी नाराज, एसपी से लगाई थी गुहार

ये भी पढ़ें- गंगा जमना स्कूल मामला, कोर्ट ने दी सख्त हिदायत, बिना जांच के ऐसा काम न करें अधिकारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें