Pune Car Accident: 30 मई तक पुलिस हिरासत ने भेजे गए तीन आरोपी, सबूत से छेड़छाड़ का लगा आरोप | Pune Car Accident

Pune Car Accident: 30 मई तक पुलिस हिरासत ने भेजे गए तीन आरोपी, सबूत से छेड़छाड़ का लगा आरोप

पोर्श कार दुर्घटना: पुणे पुलिस ने ससून अस्पताल के कर्मचारी को गिरफ्तार किया

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2024 / 05:55 PM IST, Published Date : May 27, 2024/5:50 pm IST

पुणे: Pune Car Accident अदालत ने ससून जनरल अस्पताल के दो चिकित्सकों और कर्मचारी को 30 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। इससे पहले दिन में पुलिस ने ससून जनरल अस्पताल के फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख डॉ. अजय तवारे और सरकारी अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. श्रीहरि हलनोर को गिरफ्तार किया था।

Read More: Dulhe Ke Samne Dulhan Ka Kand : वरमाला के समय दुल्हन ने कर दिया कांड, दूल्हे के सामने ही किसी और को पहना दी माला, देखते रह गए बाराती 

Pune Car Accident एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें मामले में रक्त के नमूनों में कथित हेरफेर करने और सबूतों को नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने डॉ. तवारे के अधीन काम करने वाले अस्पताल के कर्मचारी अतुल घाटकांबले को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया और पुलिस ने उनकी दस दिनों की हिरासत मांगी है। वर्तमान में मामले की जांच अपराध शाखा कर रही है।

Read More: Soumya Chaurasia Latest News: सौम्या चौरसिया को फिर झटका.. हाईकोर्ट ने ख़ारिज की जमानत याचिका.. डेढ़ साल से जेल में हैं सौम्या..

पुणे शहर के कल्याणी नगर इलाके में 19 मई की सुबह कथित तौर पर नाबालिग द्वारा चलाई जा रही तेज रफ्तार पोर्श कार से एक मोटरसाइकिल को टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार दो आईटी पेशेवरों की मौत हो गई थी। पुलिस का दावा है कि हादसे के वक्त किशोर नशे में था। दुर्घटना में आरोपी किशोर को शुरू में किशोर न्याय बोर्ड ने जमानत दे दी थी, जिसने उसे सड़क दुर्घटनाओं पर एक निबंध लिखने के लिए कहा था, लेकिन पुलिस द्वारा नरम व्यवहार और समीक्षा आवेदन पर नाराजगी के बाद, पांच जून तक उसे एक सुधार गृह में भेज दिया गया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers