चुनाव हारने के बाद आया हार्ट अटैक, कांग्रेस प्रत्याशी की मौत, मात्र इतने मतों से हारे थे चुनाव |

चुनाव हारने के बाद आया हार्ट अटैक, कांग्रेस प्रत्याशी की मौत, मात्र इतने मतों से हारे थे चुनाव

बता दें कि वार्ड क्रमांक 9 से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव मैदान में थे। हरिनारायण गुप्ता निर्दलीय प्रत्याशी से 14 मतों से हार गए थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : July 17, 2022/3:18 pm IST

Heart attack after losing the election: रीवा। हनुमना नगर परिषद से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां पर पार्षद चुनाव हारने के बाद प्रत्याशी को हार्ट अटैक आ गया है, जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी हरिनारायण गुप्ता की मौत हो गई है। बता दें कि वार्ड क्रमांक 9 से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव मैदान में थे। हरिनारायण गुप्ता निर्दलीय प्रत्याशी से 14 मतों से हार गए थे।

प्रदेश की 11 नगर निगमों से 3 में कांग्रेस प्रत्याशी बढ़त बनाए हुए हैं, ग्वालियर में शोभा सतीश सिकरवार आगे चल रही है। जबलपुर में महापौर चुनाव में कांग्रेस की बढ़त बरकरार है। छिंदवाड़ा में कांग्रेस महापौर प्रत्याशी विक्रम अहाके तीसरे राउंड में आगे हैं।

read more:  यहां मंत्री दर्जा प्राप्त दो नेताओं के परिजनों ने जीता चुनाव, अध्यक्ष पद पर बना असमंजस

Heart attack after losing the election: उज्जैन में छठवें राउंड की गिनती पूरी हो गई है, भाजपा प्रत्याशी मुकेश टटवाल 3736 वोट से आगे हैं, भाजपा प्रत्याशी मुकेश टटवाल को अब तक 97594 वोट मिले हैं। कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार को 93858 वोट मिले हैं।

इधर छिंदवाड़ा में कांग्रेस महापौर प्रत्याशी विक्रम अहाके तीसरे राउंड में 495 मतों से आगे चल रहे हैं।

read more: mp municipal election results: इन तीन नगर निगमों में बीजेपी ने लहराया जीत का परचम, यहां पर बनाई बढ़त

सागर नगर निगम चुनाव में निगम के 48 वार्ड में से 30 पर भाजपा जीती है, 4 में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। 2 निर्दलीय जीते हैं। सागर नगर निगम में दसवें राउंड के बाद भाजपा 12576 वोट से आगे है।

इनके अलावा भोपाल में भी बीजेपी प्रत्याशी आगे चल रहे हैं, उज्जैन में भी बीजेपी की बढ़त जारी है, इंदैार में भी भाजपा ने निर्णायक बढ़त बना ली है।