#IBC24AgainstDrugs: नशे के कारोबारी के संपर्क में रहने वाला आरक्षक उपेंद्र सिंह बर्खास्त, एसपी ने की बड़ी कार्रवाई | # IBC24AgainstDrugs: Constable Upendra Singh sacked for being in contact with drug trader, SP takes major action

#IBC24AgainstDrugs: नशे के कारोबारी के संपर्क में रहने वाला आरक्षक उपेंद्र सिंह बर्खास्त, एसपी ने की बड़ी कार्रवाई

#IBC24AgainstDrugs: नशे के कारोबारी के संपर्क में रहने वाला आरक्षक उपेंद्र सिंह बर्खास्त, एसपी ने की बड़ी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 9, 2020/2:28 pm IST

अंबिकापुर। नशे के खिलाफ़ IBC24 की कार्रवाई में अब सरगुजा एसपी टीआर कोशिमा का भी साथ मिला है, एसपी ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए आरक्षक उपेंद्र सिंह को बर्खास्त कर दिया है। इसके साथ ही 6 पुलिस कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें: बलरामपुर रेप मामला: मंत्री शिव डहरिया के बयान पर बीजेपी का कल प्रदेश स्तरीय धरना

पुलिस कप्तान द्वारा यह कार्रवाई नशे के कारोबारी के संपर्क में रहने के कारण की गई है। जानकारी के अनुसार आरोपी बर्खास्त आरक्षक गांधीनगर थाने में पदस्थ था। बता दें कि इसके पहले भी यहां नशे के कारोबार को संरक्षण देने के आरोप पर दो एएसआई निलंबित किये गए हैं।

ये भी पढ़ें: केशकाल गैंगरेप: PCC चीफ मोहन मरकाम का बड़ा बयान, कह…

IBC24 की मुहिम के बाद शासन-प्रशासन एक्शन मोड में है। नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। आज भी राजधानी में पुलिस ने 7 ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया है। IBC24 की इस मुहिम को युवा कांग्रेस ने समर्थन किया है। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि ड्रग्स पैडलर्स और सट्टेबाजों को आदतन अपराधी घोषित किया जाए और रायपुर के भी ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया जाए।

ये भी पढ़ें: उपचुनाव का संग्राम: 15 से 24 अक्टूबर तक BJP का बूथ …

आज राजधानी पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी अभिषेक शुक्ला सहित अन्य आरोपी गोवा-पुणे से ड्रग्स लाकर यहां खपाते थे। छोटी-छोटी मात्रा में बेचते थे। पुलिस के मुताबिक 5 और संदेही के बारे में पता चला है जल्द ही और गिरफ्तारी होगी। IBC24 द्वारा नशे के खिलाफ मुहिम चलाने के बाद रायपुर पुलिस ने नशे के नेटवर्क पर प्रहार किया है। हरकत में आई पुलिस एक-एक कर आरोपी को दबोच रही है। पुलिस ने 7 आरोपियों के पास से करीब 15 लाख से ज्यादा कीमत की कोकिन बरामद की है।