बलरामपुर रेप मामला: मंत्री शिव डहरिया के बयान पर बीजेपी का कल प्रदेश स्तरीय धरना | Balrampur rape case: BJP's state-level dharna on the statement of Minister Shiv Dahria yesterday

बलरामपुर रेप मामला: मंत्री शिव डहरिया के बयान पर बीजेपी का कल प्रदेश स्तरीय धरना

बलरामपुर रेप मामला: मंत्री शिव डहरिया के बयान पर बीजेपी का कल प्रदेश स्तरीय धरना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 9, 2020/12:39 pm IST

रायपुर। बलरामपुर में आदिवासी नाबालिग से रेप के मामले में मंत्री शिव डहरिया के विवादित बयान पर बीजेपी शनिवार को प्रदेश स्तरीय धरना देगी। भाजपा महिला मोर्चा और अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ का संयुक्त रूप से धरना प्रदर्शन करेगी।

Read More News:मेडिकल अस्पताल की दूसरी मंजिल से कोरोना मरीज ने लगाई छलांग, पहले भी दो कर चुके हैं खुदकुशी की कोशिश

मंत्री ने नाबालिग से हुई रेप की घटना को बताया था छोटी

उल्लेखनीय है कि मंत्री शिव डहरिया ने मीडिया को संबोधित करते हुए हाथरस में हुई घटना की तुलना करते हुए छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में हुई दुष्कर्म की घटना को छोटी बताया था। वहीं मंत्री के विवादित बयान से बीजेपी आक्रामक हो गई। पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने मंत्री के बयान को शर्मनाक बताया। कहा कि ऐसे मामले में राजनीतिक करना गलत है। विवादित बयान से भड़की बीजेपी महिला मोर्चा ने भी मंत्री के निवास के बाहर प्रदर्शन किया था।

Read More News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, त्यौहारी सीजन में दिल्ली से चलेंगी कई ट्रेनें.. देखिए

वहीं अब शनिवार को भाजपा महिला मोर्चा और अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ संयुक्त रूप से प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन करेगी। बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी धरने में शामिल होंगे।

Read More News: कांग्रेस में गुटबाजी, आनंद शर्मा को प्रदेश महासचिव के पद से हटाया, एक दिन पहले ही सम्मान कर सौंपी थी जिम्मेदारी