'किसान सम्मान निधि योजना' के लिए पंजीयन के नाम पर कम्प्य़ूटर ऑपरेटर ने अन्नदाताओं से मांगे 100-100 रुपए! | In the name of registration for 'Kisan Samman Nidhi Yojana', the computer operator asked for 100-100 rupees from the donors!

‘किसान सम्मान निधि योजना’ के लिए पंजीयन के नाम पर कम्प्य़ूटर ऑपरेटर ने अन्नदाताओं से मांगे 100-100 रुपए!

'किसान सम्मान निधि योजना' के लिए पंजीयन के नाम पर कम्प्य़ूटर ऑपरेटर ने अन्नदाताओं से मांगे 100-100 रुपए!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 16, 2020/10:30 am IST

कवर्धा: जिले के सहसपुर लोहारा तहसील कार्यालय में ‘किसान सम्मान निधि योजना’ में पंजीयन के नाम पर किसानों से वसूली करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सहसपुर लोहारा तहसील कार्यालय में पदस्थ कम्प्य़ूटर ऑपरेटर पर किसानोंं ने प्रति व्यक्ति 100-100 रुपए लेने का आरोप लगाया है। साथ ही वीडियो वायरल कर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि इस वायरल वीडियो की पुष्टि IBC24 नहीं करता है।

Read More: NTA आज शाम घोषित करेगा रिजल्ट, फाइनल आंसर-की भी होगी जारी, इस तरह से देख सकते हैं अपना परिणाम

मिली जानकारी के अनुसार मामला सहसपुर लोहारा तहसील कार्यालय है, जहां पदस्थ कंप्यूटर ऑपरेटर पर किसानों ने ‘किसान सम्मान निधि योजना’ में पंजीयन के नाम पर 100-100 रुपए लेने का आरोप लगाया है। किसानों ने कंप्यूटर ऑपरेटर का पैसे लेते वीडियो भी वायरल किया है और कंप्यूटर ऑपरेटर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले की जानकारी होने पर एसडीएम विपुल गुप्ता ने तहसीलदार को फोन कर जांच करने का निर्देश दिया है और शिकायत सही पाए जाने पर कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More: जब गेल बल्लेबाजी कर रहा हो तो आपके पास मैच जीतने का मौका है- पूरन