TMC को फिर बड़ा झटका, एक और विधायक ने छोड़ी पार्टी, दो दिन में दो नेताओं ने छोड़ा ममता का साथ | Resigned from all party posts including MLA, CM Mamata calls emergency meeting

TMC को फिर बड़ा झटका, एक और विधायक ने छोड़ी पार्टी, दो दिन में दो नेताओं ने छोड़ा ममता का साथ

TMC को फिर बड़ा झटका, एक और विधायक ने छोड़ी पार्टी, दो दिन में दो नेताओं ने छोड़ा ममता का साथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : December 18, 2020/6:16 am IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। आज एक और विधायक अपने पद और पार्टी से इस्तीफा दे दिया। विधायक शीलभद्र दत्ता ने इस्तीफा दिया है। इससे पहले सुवेंदु अधिकारी ने पार्टी के विधायक सहित सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था।

Read More News: प्रदेश की राजधानी में डीजल की होम डिलीवरी कल से, इतने किलोमीटर तक फ्री रहेगी सेवा, जानें कैसे करे बुक

बीते दो दिनों में दो विधायकों का पार्टी छोड़ने से ममता को बड़ा झटका लगा है।  इधर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज आपातकालीन बैठक बुलाई है। हालांकि पार्टी के आला नेताओं ने कोई आपातकालीन बैठक से इंकार किया है। बताया गया कि यह नियमित बैठकों का हिस्सा है। हर शुक्रवार, अध्यक्ष बैचों में नेताओं से मिलते हैं।

Read More News: महंगी हुई बिजली, पूर्व CM कमलनाथ ने कहा- जनता को महंगाई की आग में झोंक रही है भाजपा सरकार

दूसरी ओर राज्य और केंद्र सरकार के बीच तनातनी बढ़ती ही जा रही है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने गुरुवार को एक बार फिर बंगाल के डीजीपी और मुख्य सचिव को आज फिर दिल्ली तलब किया था। हालांकि सूत्रों के अनुसार, दोनों ने ही दिल्ली आने से मना कर दिया है। डीजीपी मुख्य सचिव को आज शाम पांच बजे तक गृह मंत्रालय ने दिल्ली बुलाया था। बता दें कि ममता सरकार ने कोरोना वायरस महामारी का हवाला देकर इन दोनों अधिकारियों के दिल्ली आने में असमर्थता जताई थी। हालांकि, वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ने के लिए तैयार हैं।

Read More News: कृषि कानूनों के फायदे गिनाएंगे पीएम मोदी, रायसेन में 35 लाख लोगों को मिलेगी 16 सौ करोड़ की राहत