महंगी हुई बिजली, पूर्व CM कमलनाथ ने कहा- जनता को महंगाई की आग में झोंक रही है भाजपा सरकार | Electricity became expensive, former CM Kamal Nath said- BJP government is throwing people into the fire of inflation

महंगी हुई बिजली, पूर्व CM कमलनाथ ने कहा- जनता को महंगाई की आग में झोंक रही है भाजपा सरकार

महंगी हुई बिजली, पूर्व CM कमलनाथ ने कहा- जनता को महंगाई की आग में झोंक रही है भाजपा सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : December 18, 2020/2:09 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल और गैस के बाद अब बिजली भी महंगी हो गई है। बिजली के दाम में 2 फीसदी बढ़ा दिए गए हैं। मध्यप्रदेश विद्युत नियामक आयोग के जारी आदेश के मुताबिक 30 यूनिट खपत वाले उपभोक्ताओं पर इसका कोई असर नहीं होगा।

Read More News: MP Ki Baat: बयान…विवाद…बवाल! क्या सिर्फ सत्ता हासिल करना ही बीजेपी का आखिरी लक्ष्य है?

बिजली दर महंगी होने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार से सवाल किया। लिखा- भाजपा जनता को महंगाई की आग में निरंतर झोंक रही है। पेट्रोल-डीज़ल की आसमान छू रही। रसोई गैस सिलेंडर के दामों में भी भारी वृद्धि । अब बिजली की दरों में वृद्धि…?

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>अबकी बार महंगाई से राहत देने वाली सरकार का नारा देने वाली भाजपा जनता को महंगाई की आग में निरंतर झोंक रही है।<br>पेट्रोल – डीज़ल की आसमान छूती क़ीमतों के बाद रसोई गैस सिलेंडर के दामों में भारी वृद्धि और अब बिजली की दरो में वृद्धि…?</p>&mdash; Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) <a href=”https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1339601859099598860?ref_src=twsrc%5Etfw”>December 17, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News: CG ki Baat: सरकार की दो टूक…हथियार छोड़ो! क्या नक्सली समस्या का आखिरी समाधान बातचीत ही है?

बता दें कि बिजली कंपनियों ने 5.73 फीसदी बढ़ोतरी की मांग की थी, जिसके बाद राज्य में 1.98% बिजली के दाम में इजाफा किया गया है। अब बिजली कंपनियों के घाटे की वसूली सरकार आम आदमी से करने वाली है।

Read More News: शादी समारोह में मारपीट, एक युवक की मौत, हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस कर रही पूछताछ