Navjot Singh Sidhu Will Join Aam Aadmi Party?

आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू? पत्नी बोली- केजरीवाल ने दिया था पंजाब का सीएम बनने का ऑफर

आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू? पत्नी बोली- केजरीवाल ने दिया था ! Navjot Singh Sidhu Will Join Aam Aadmi Party?

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 01:52 PM IST, Published Date : June 9, 2023/1:52 pm IST

चंडीगढ़: Navjot Singh Sidhu Will Join Aam Aadmi Party? पंजाब में आप की सरकार बनने के बाद से यहां सियासी खिचतान लगातार जारी है। लेकिन इस बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने चौकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने दावा किया है कि पंजाब के सीएम भगवंत मान कांग्रेस नेता नव​जो​त सिंह सिद्धू की वजह से हैं। उन्होंने यह भी दावा किया है कि उनके पति ने भगवंत मान को मुख्यमंत्री की कुर्सी उपहार में दी है।

Read More: 7 कलर्स ऑप्शन, दमदार माइलेज के साथ महिंद्रा थार को टक्कर देने लॉन्च हुई मारुती जिम्नी, कीमत है बस इतनी

Navjot Singh Sidhu Will Join Aam Aadmi Party? नवजोत कौर ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ”मुख्यमंत्री भगवंत मान, आज मैं आपके खजाने की खोज का एक गुप्त रहस्य खोलती हूं। आपके अपने सबसे वरिष्ठ नेता ने चाहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब का नेतृत्व करें।” उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब का नेतृत्व सौंपने के लिए विभिन्न माध्यमों से सिद्धू से संपर्क किया था। आपको बता दें कि फरवरी 2022 में पंजाब में हुए विधानसभा चुनाव में आप की भारी जीत के बाद भगवंत मान मुख्यमंत्री बने थे।

Read More: MP: साइकिलिस्ट की बारात सायकिल पर, 80 से ज्यादा साइकिलिस्ट बाराती हुए शामिल

नवजोत कौर ने कहा, “केजरीवाल पंजाब के लिए सिद्धू के जुनून के बारे में जानते हैं। विभिन्न माध्यम से उनसे संपर्क किया। सिद्धू अपनी पार्टी के साथ विश्वासघात नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने कभी भी इसे स्वीकार नहीं किया। उन्होंने सोचा कि जब पंजाब के उत्थान की रणनीति की बात आएगी तो दो मजबूत दिमाग वाले लोग आपस में भिड़ सकते हैं।”

Read More: ‘नक्शे से छेड़छाड़ पर देशद्रोह का भी मामला दर्ज हो’, राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष ने CS और DGP को लिखा पत्र

उन्होंने आगे कहा कि नवजोत सिद्धू की एकमात्र चिंता पंजाब का कल्याण है। उन्होंने इसके लिए अपना सब कुछ कुर्बान कर दिया है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “आप सच्चाई के रास्ते पर चलते हैं और वह आपका समर्थन करेंगे। लेकिन जिस क्षण आप विचलित होंगे, वह आपको निशाना बनाएंगे। स्वर्ण पंजाब राज्य उनका सपना है। वह इसे 24 घंटे जीते हैं।” बता दें कि नवजोत सिद्धू ने कहा था, ”दिल्ली के इशारे पर लोकतंत्र को चौकसी की व्यवस्था बनाने वाले और रिमोट कंट्रोल से पंजाब को मोहरे की तरह चलाने वाले अब नैतिक व्याख्यान दे रहे हैं।”

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers