IBC24 Super Exclusive: There is fear in BJP rule..

IBC24 Super Exclusive: बीजेपी राज में डर लगता है.. छत्तीसगढ़ आए हरियाणा के कांग्रेस विधायक ने क्यों कही ये बात

IBC24 Super Exclusive: NIT फरिदाबाद के विधायक नीरज शर्मा ने IBC 24 से बातचीत में अपनी बाते साझा की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 4, 2022/6:32 pm IST

रायपुर। IBC24 Super Exclusive : हरियाणा कांग्रेस के 30 विधायक इस समय छत्तीसगढ़ में मौजूद है। राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के डर से कांग्रेस ने अपने इन विधायकों को रायपुर लाया है। NIT फरिदाबाद के विधायक नीरज शर्मा ने IBC 24 से बातचीत में अपनी बाते साझा की….विधायक नीरज शर्मा का कहना है की छत्तीसगढ़ आकर उन्हें बहुत सुकुन मिला है।

यह भी पढ़ें: नाजायज संबंध पर दो महिलाओं ने की युवक की हत्या, लाश को बोरे में बंद कर 40 किमी दूर फेंका

IBC24 Super Exclusive : उनके मुताबिक यह राज्य प्रभु श्री राम की मां कौशल्या का राज्य है, तो इससे सुंदर पतित पावन शुद्ध जगह धार्मिक स्थल हो ही नहीं सकता। इस नाते छत्तीसगढ़ रायपुर बहुत अच्छा है यहां के लोग बहुत अच्छे हैं। इसके बाद उन्होने कहा की आज देश में कांग्रेस का राज नहीं है, जहां विरोधियों को मान सम्मान दिया जाता था जा विरोधी दल के पास संख्या बल भी ना हो तो भी वहां नेता प्रतिपक्ष बनाया जाता था और मंत्री का दर्जा दिया जाता था।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, 20 लोग घायल, शादी समारोह से लौट रहे थे

IBC24 Super Exclusive : नीरज शर्मा के मुताबिक आज विरोधियों का मतलब या तो गोली मार दो या उल्टे सीधे केस में फंसा दो। यहां आने का सबसे बड़ा मकसद क्या सरकार जिम्मेदारी लेगी, हम सब की सुरक्षा की। 5 दिन पहले किस तरीके से पंजाब के अंदर हमारे भाई उड़ते हुए सितारे की हत्या कर दी गई, सरकार हाथ पर हाथ धरी बैठी रही।

IBC24 Super Exclusive : आज सबसे बड़ा प्रश्न विधायकों की सुरक्षा का है क्योंकि इन लोगों का भरोसा नहीं है । इसलिए हम लोग अपने से और एक तरह से हमारे नेता दिपेंद्र हुड्डा पर हम सब विधायकों ने दबाव बनाया की कहीं ऐसी जगह चले जहां सेफ हो…क्योंकि यह लोग दाएं से बाएं थे कहीं से भी हफ्तों से साथियों से मिलने कोशिश कर रहे हैं दबाव बनाने की कोशिश कर रहे है। कल किसी कांग्रेस विधायक भाई के साथ अनहोनी ना हो जाए इसलिए हम सब यहां पर आएं है।

यह भी पढ़ें: Hijab Controversy: हिजाब पहनकर स्कूल पहुंची 6 छात्राएं निलंबित, बार-बार कर रहीं थी दिशानिर्देशों का उल्लंघन

10 को होगा चुनाव

राज्यसभा चुनाव 10 तारीख को है और बताया जा रहा है कि 31 में से 30 विधायक रायपुर के एक होटल में आ चुके हैं। पहले दिन 27 विधायक आए थे। कल दो आए और फिर आज एक विधायक पहुंचे हैं। हरियाणा में राज्यसभा प्रत्याशी अजय माकन को जीत दिलाने के लिए कांग्रेस ये जद्दोजेहद कर रही है।

यह भी पढ़ें: प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा चिकनपॉक्स, जानें इसके लक्षण

 
Flowers