Spiritual Guru Shri M on Ram Mandir Anushthan

Spiritual Guru Shri M on Ram Mandir Anushthan : PM मोदी ने शुरू किया विशेष अनुष्ठान, इस फैसले पर क्या कहते हैं आध्यात्मिक गुरु ‘श्री एम’? सुनें आप भी..

Spiritual Guru Shri M on Ram Mandir Anushthan: आध्यात्मिक गुरु श्री एम ने कहा, 22 जनवरी, राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' के दिन तक, हर भारतीय धार्मिक अनुष्ठान करें।

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2024 / 03:22 PM IST, Published Date : January 12, 2024/3:22 pm IST

Spiritual Guru Shri M on Ram Mandir Anushthan : अयोध्या। 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में होने वाले नए भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए जोरो शोरो से तैयारियां की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित देश और विदेश से लाखों रामभक्त राम मंदिर के उद्घाटन अवसर पर अयोध्या पहुंचेंगे। VVIP मेहमानों का स्वागत करने के लिए अयोध्या को संजाने संवारने का काम चल रहा है। देश के कई राज्यों से रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के लिए हर संभव मदद और योगदान दिए जा रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है , कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा से पहले 11 दिनों का विशेष अनुष्ठान करने का ऐलान किया है।

read more : Panna Crime News: प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने बुलाया, फिर भाई और जीजा के साथ मिलकर कर दिया बड़ा कांड 

हर भारतीय धार्मिक अनुष्ठान करें- आध्यात्मिक गुरु श्री एम

Spiritual Guru Shri M on Ram Mandir Anushthan : सत्संग फाउंडेशन आश्रम के संस्थापक मुमताज अली जिन्हें श्री एम के नाम से भी पहचाना जाता है इन्होंने भी प्राण प्रतिष्ठा तक हर भारतीय को अनुष्ठान करने की सलाह दी हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि, जिस तरह से पीएम ने खुद को आम आदमी बताया यह बहुत बड़ी बात है, ऐसा कोई योगी या भक्त ही कर सकता है। मैं प्रार्थना करता हूं कि 22 जनवरी, राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के दिन तक, हर भारतीय धार्मिक अनुष्ठान करे।

पीएम मोदी ने भी आरंभ किया अनुष्ठान

पीएम मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में केवल 11 दिन ही बचे हैं। मेरा सौभाग्य है कि मैं भी इस पुण्य अवसर का साक्षी बनूंगा। प्रभु ने मुझे प्राण प्रतिष्ठा के दौरान, सभी भारतवासियों का प्रतिनिधित्व करने का निमित्त बनाया है। इसे ध्यान में रखते हुए मैं आज से 11 दिन का विशेष अनुष्ठान आरंभ कर रहा हूं, जो एक तपस्वी की तरह होगा। मैं आप सभी जनता-जनार्दन से आशीर्वाद का आकांक्षी हूं। इस समय, अपनी भावनाओं को शब्दों में कह पाना बहुत मुश्किल है, लेकिन मैंने अपनी तरफ से एक प्रयास किया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp