Dhirendra Shastri ne Khud Ko bataya Nalayak

हम तो नालायक हैं…बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शस्त्री ने दिव्य दरबार में क्यों कही ये बात, देखिए वीडियो

वायरल वीडियो में पंडित धीरेंद्र शास्त्री खुद को नालायक बता रहे हैं। लेकिन क्यों! Dhirendra Shastri ne Khud Ko bataya Nalayak

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 07:59 PM IST, Published Date : January 22, 2023/7:59 pm IST

रायपुर: Dhirendra Shastri ne Khud Ko bataya Nalayak बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री का प्रवचन इन दिनों रायपुर में लगातार जारी है। धीरेंद्र शास्त्री ने शुक्रवार को दिव्य दरबार लगाकर मीडिया के सामने कई श्रद्धालुओं की समस्या का समाधान किया। वहीं, शनिवार को बिलासपुर की एक महिला ने हिंदू धर्म अपनाया और आज उनका नामकरण किया जाएगा। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पंडित धीरेंद्र शास्त्री खुद को नालायक बता रहे हैं। लेकिन क्यों धीरेंद्र शास्त्री ने खुद को नालायक बतया, आइए जानते हैं।

Read More: भाजपा में नई नियुक्तियों का दौर जारी, अब किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की सूची जारी, जानें किन-किन नेताओं को मिली जगह

Dhirendra Shastri ne Khud Ko bataya Nalayak दरअसल छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रवचन के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दिव्य दरबार लगाया। इस दौरान उन्होंने रिंकू नाम के शख्स को मंच पर बुलाया। मंच पर आते ही रिंकू पंडित धीरेंद्र शास्त्री को प्रणाम करने लगे थे। इतने में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रिंकू से कहा कि उन्हें यानि भगवान को प्रणाम कीजिए हमें नहीं, हम तो नालायक आ​दमी हैं। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले वनडे में नहीं खेलेंगे राहित-विराट! इन खिलाड़ियों को भी नहीं मिलेगा मौका

वहीं, दिव्य दरबार के दौरान सुल्ताना ने धीरेंद्र शास्त्री के मंच से वहां बैठे सभी श्रद्धालुओं के सामने बताया कि मैं छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली है। मेरे घर में तीन भाई बहन और माता पिता हैं। मेरे पिता का नाम आमिर खान है और माता का नाम सरवरी बेगम है। मैं मूर्ति पूजा करती हूं भगवान बजरंगबली, शंकर भगवान और श्री राम की पूजा करती हूं इसलिए मेरे घर वालों ने मुझे त्याग दिया है। मेरे घर वाले कहते हैं कि मुस्लिम के नाम पर कलंक है, तू मरेगी तो जहन्नुम में जाएगी।

Read More: छत्तीसगढ़ भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति का ऐलान, 167 नेताओं को मिली जगह, देखें पूरी सूची

सुल्ताना से जब पूछा गया कि आप हिंदू धर्म में क्यों आना चाहती हो तो उन्होंने बताया कि मेरा मन बोलता है कि हिंदू धर्म से अच्छा धर्म कोई हो ही नहीं सकता। क्यों कि हिंदू धर्म संस्कार और सभ्यता वाला धर्म है, इसमें भाई बहनों में शादियां नहीं होती। इसमें तलाक, तलाक, तलाक बोलकर औरतों की जिंदगी बर्बाद नहीं होती। हिंदू धर्म में एक बार शादी हो जाए तो सिंदूर, मंगलसूत्र का महत्व होता है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक