Money Career Horoscope 8 March 2023

Horoscope 8 March, होली के दिन चमक उठेगा इन 5 राशियों का भाग्य, जानें अपना राशिफल

Money Career Horoscope 8 March 2023, आर्थिक मामलों में बुधवार 8 मार्च का दिन मिथुन राशि सहित करीब 5 राशियों के लिए दिन बहुत ही लाभकारी रहने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 11:51 PM IST, Published Date : March 7, 2023/11:51 pm IST

Money Career Horoscope 8 March 2023, धन और करियर के मामले में बुधवार होली का दिन मिथुन और कन्या सहित 3 राशियों के लिए खुशियां लेकर आएगा। इस के साथ धनु सहित कुछ राशियों को आज धन के मामले में थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। तो आइए जानते हैं आज का दिन मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा।

मेष

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन कारोबार और व्यापार में उतार चढ़ाव लेकर आएगा। फिलहाल, आपको उसे संभालने की सख्त जरुरत है। किसी वाद विवाद में पड़कर आप अपने सहयोगियोंऔर वरिष्ठ अधिकारियों से ज्यादा तर्क वितर्क न करें। अगर आपको सफल होना है तो हालात के साथ समझौता करने में ही आपकी भलाई है।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में काफी अच्छा रहेगा। आज आपके अचानक से ही कोई जटिल से जटिल काम बन जाएगा। जिससे आपके भाग्य की रुकावटें दूर होंगी। जीवनसाथी के प्रति ईमानदार रहें। आज आप होली के मौके पर अपने किसी खास को खुश करने के लिए बड़ी धन राशि खर्च कर सकते हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों आज काम करने का नया तरीका अपना सकते हैं। हालांकि, आज आपको कठिन से कठिन कार्य करने में आज ज्यादा समय नहीं लगेगा। साथ ही आज आप होली पर अपने परिवार के लोगों के लिए उपहार लेकर आएंगे। उसमें आपका खर्च हो होगा लेकिन, परिवार के चेहरे पर खुशी देखकर मन को सुकून मिलेगा।

कर्क

कर्क राशि के लोगों पर आज काम का बोझ अधिक रहने वाला है। आज होली का पूरा आनंद नहीं ले पाएंगे। होली के माहौल में आप का ध्यान अपना काम पूरे करने पर ही लगा रहेगा। यदि आप खुद का कारोबार करते हैं तो आज अपने कर्मचारियों को छुट्टी दें उन लोगों पर काम पर आने का दबाव न डाले।

सिंह

सिंह राशि के लोग आज किसी अधिकारी क्षेत्र में घुसकर अपना वर्चस्व कायम रखने की कोशिश में रहेंगे। हालांकि, आज आप इस वजह से लोगों की आलोचना का शिकार भी हो सकते हैं। हालांकि, आज होली के मौके पर आपके अपने काम की तरफ कम ही ध्यान रहेगा।

कन्या

कन्या राशि के लोगों के लि आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। आज होली के त्योहार का आनंद आप पूरी तरह से नहीं ले पाएंगे। आपको आज जरुरी काम रहने के चलते पूरी फोकस कामकाज पर ही रहने वाला है। आज आप अपने सभी काम को सफलता पूर्वक पूरी करने में कामयाब भी रहेंगे।

तुला

तुला राशि के लोगों के आसपास आज अजीब सा ही माहौल रहने वाला है। आज घर के रोजाना के कामों में भी आपको कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। काफी दिनों से आपके व्यापार और व्यवसाय की स्थिति नाजुक चल रही हैं। इसका असर आज होली के पर्व पर न आने दें अपने परिवार के साथ अच्छा से होली का आनंद लें। जल्द ही परिस्थितियां बदलेंगी।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन संघर्ष करने के बाद एकांत में कुछ समय गुजरने वाला होगा। यह समय अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने का है। अगर आपकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं हो तो आपको परिश्रम करने में कठिनाई होगी। होली के जोश में अपने स्वास्थ्य के साथ लापरवाही न करें।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों कई आज ऐसी परिस्थितियों में फंस सकते हैं जिनसे निकलना काफी जद्दोजहद कराने वाला रहेगा। आज भी कारोबार की कुछ ऐसी ही उलझन आपको परेशान कर सकती है। यदि आप अपना मार्ग सरल और सीधा बनाना चाहते हैं तो आप वहीं करें जिसमें तत्काल लाभ नहीं मिलता है।

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन धन के मामले में कुछ खास नजर नहीं आ रहा है। आज धन कमाने के लिए कोई जोखिम भरा रास्ता न अपनाए। आज अपने कारोबार में फिर से पुराने रास्ते पर उतरने का मन बना लें। ऐसा करने से आप नुकसान से बच सकते हैं। साथ ही आज आप अपने परिवार के साथ होली मनाएंगे।

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन खूब एनर्जी और उत्साह का संचार कराने वाला होगा। आज आप होली का पर्व मनाने के साथ साथ कोशिश करेंगे की आप अपने सारे काम समय से निपटा लें। हालांकि, आज आपका काम काफी ठंड़ा रहेगा। आज आपको अपने कामकाज से संबंधित सभी अधिकार अपने पास वापस लेने पर विचार करना होगा।

मीन

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन धन के मामले में काफी अच्छा रहेगा। आज होली के मौके पर आपकी मुलाकात कुछ ऐसे लोगों के साथ होगी जो आपको धन कमाने के कई रास्ते बताएंगे। अगर आप पार्टनरशिप में कोई काम करते हैं तो आपके पार्टनर आपसे मतभेद रख सकता है।