How many years will you live for? according to palmistry

कितने साल तक जिंदा रहेंगे आप? हस्तरेखा शास्त्र अनुसार आप भी कर सकते हैं मालूम…

How many years will you live for? according to palmistry इस रहस्य को जानने के लिए वह ज्योतिष का भी सहारा लेता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:55 AM IST, Published Date : July 10, 2022/6:57 pm IST

According to palmistry: नई​ दिल्ली। प्रत्येक व्यक्ति के मन में यह जानने की जिज्ञासा होती है कि वह कितने साल जीवित रहेगा। इस रहस्य को जानने के लिए वह ज्योतिष का भी सहारा लेता है। किसी व्यक्ति की कुंडली की तरह उसके हाथ की रेखाओं से भी पता लगाया जा सकता है कि उसकी उम्र कितनी है या उसकी मृत्यु कब होगी इसके अलावा उनके स्वास्थ्य के बारे में भी पता लगाया जा सकता है कि वह स्वस्थ जीवन व्यतीत करेंगे या किसी गंभीर बीमारी का शिकार होंगे।

Read more: नूपुर शर्मा के बचाव में उतरे भाजपा सांसद, बोले- …. तो पड़ जाएंगे रोटी के लाले 

According to palmistry:  आयु जानने के लिए रेखाओं का अनुमान लगाया जाता है साथ ही आयु रेखा भी देखी जाती है। हाथ में शुक्र पर्वत के चारों ओर एक वृत्ताकार रेखा ब्रेसलेट तक जाती है। इसे आयु रेखा कहते हैं। यदि आयु रेखा बहुत स्पष्ट हो और बीच में टूटी न हो तो ऐसी आयु रेखा बहुत शुभ मानी जाती है। यदि कोई रेखा इस रेखा को पार न करे तो ऐसा व्यक्ति 70 वर्ष की आयु तक जीवित रहता है। इसके साथ ही वह स्वस्थ जीवन भी व्यतीत करते हैं। उसे कोई गंभीर बीमारी नहीं है।

Read more: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! इन दिन खाते में आएंगे पैसे, सरकार जारी करेगी बकाया डीए एरियर की राशि 

According to palmistry:  आयु का निर्धारण रेखा से भी किया जाता है। हस्तरेखा शास्त्र में प्रत्येक रेखा की आयु 25 आंकी गई है। ऐसे में जिन लोगों के हाथों में 2 रेखाएं होती हैं, उनकी उम्र कम से कम 45 से 50 साल हो सकती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें