Kamar dard Ka upaye By Pradeep Mishra

कमर या रीढ़ की हड्डी में दर्द रहता हैं तो इस उपाय से दोबारा कभी दर्द नहीं होगा, पंडित मिश्रा ने बताया अचूक उपाए

Kamar dard Ka upaye By Pradeep Mishra पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया कमर दर्द और रीढ़ की हड्डी के दर्द से छुटकारा पाने का उपाए

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 04:25 PM IST, Published Date : June 16, 2023/4:25 pm IST

Kamar dard Ka upaye By Pradeep Mishra: मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है। हाल ही में प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पंडित मिश्रा ने कमर के दर्द के लिए उपाए बताया है।

Kamar dard Ka upaye By Pradeep Mishra: वायरल वीडियो में पंडित मिश्रा ने बताया कि अगर किसी को रात में सोने में कमर में दर्द रहता हो याफिर रीढ़ की हड्डी में तकलीफ रहती हो तो विश्वकर्मेश्वर महादेव का नाम लेकर एक लोटा पानी शंकर जी के शिवलिंग पर चढ़ाएं 5 वेल पत्र रखकर साथ ही 3 शमी पत्र रखकर। विश्वकर्मेश्वर महादेव के नाम से चढ़ाकर कटोरे में वो जल झेल लें फिर उस जल को विश्वकर्मेश्वर का नाम लेकर रात में सोते समय पिएं रात में कमर में दर्द नहीं होगा। रीढ़ की हड्डी में तकलीफ नहीं होगी।

ये भी पढ़ें- जानें क्या है ओचिर काली, पानी में छिड़ाता है युद्ध, 300 साल पुरानी लड़ाई को किया जाता है याद

ये भी पढ़ें- CBSE 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, 17 जून तक भर सकते है फॉर्म, डेटशीट जारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें