these 3 zodiac signs will shine with dugdh sharkara yog on Mahashivratri

Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि पर बन रहा दुर्लभ दुग्ध शर्करा योग, भोलेनाथ की कृपा से इन 3 राशियों की जागेगी सोई हुई किस्मत

Luck of these 3 zodiac signs will shine with dugdh sharkara yog on Mahashivratri दुग्ध शर्करा योग से इन 3 राशियों की जागेगी सोई हुई किस्मत

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 12:25 PM IST, Published Date : February 9, 2023/12:22 pm IST

Luck of these 3 zodiac signs will shine with dugdh sharkara yog on Mahashivratri : इस बार 18 फरवरी को  महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जाएगा। धर्मिक मान्यताओं के अनुसार, महाशिवरात्रि के दिन ही शिव-पार्वती का विवाह हुआ था। तभी से फाल्गुन मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को महाशिवरात्रि का त्योहार मनाने की परंपरा चली आ रही है।

 30 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग

ऐसी मान्यता है कि जो भक्त इस दिन पूरी श्रद्धा से भगवान शंकर की पूजा करता है, उसको जीवन के कई तरह के परेशानियों से मुक्ति मिलती है। इस दिन 30 साल बाद दुर्लभ संयोग बना है। महाशिवरात्रि के दिन पिता सूर्य और पुत्र शनि एक साथ कुंभ राशि में होंगे, वहीं शुक्र मीन राशि में विराजमान होंगे। ऐसे में इस दिन दुग्ध-शर्करा योग बनने जा रहा है। इस योग से 3 राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा।

Dwijapriya Sankashti Chaturthi 2023: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी आज, ये उपाय करियर व कारोबार में दिलाएंगे सफलता

मेष राशि

इस साल महाशिवरात्रि के दिन मेष राशि वालों पर भगवान भोलेनाथ जमकर मेहरबान रहेंगे। इस दिन परिवार में खुशहाली और सुख-समृद्धि का आगमन होगा। कारोबारी जमकर मुनाफा कमाएंगे। नौकरीपेशा लोगों की आमदनी में वृद्धि देखने को मिलेगी। इसके साथ ही दांपत्य जीवन में मधुर संबंध स्थापित होंगे।

वृष राशि

वृश राशि वालों के लिए महाशिवरात्रि से अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी। इस दिन से भाग्य का साथ मिलने लगेगा। कारोबार में तरक्की होगी और इर राशि के जातकों को जमकर धन लाभ होगा। निवेश के लिए यह समय उत्तम है।

कुंभ राशि

Luck of these 3 zodiac signs will shine with dugdh sharkara yog on Mahashivratri : महाशिवरात्रि कुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। इस राशि के लोग जिस कार्य में हाथ डालेंगे, उसमें सफलता हाथ लगेगी। अविवाहित लोगों के विवाह होने की संभावना है। आय के नये स्रोत बनेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers