आज चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, शनिदेव की कृपा से तरक्की के साथ मिलेगा धन लाभ | Aaj Ka Rashifal

आज चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, शनिदेव की कृपा से तरक्की के साथ मिलेगा धन लाभ

Aaj Ka Rashifal : 02 मार्च को शनिवार है और शनिवार का दिन शनिदेव और हनुमान जी को समर्पित होता है। शनिवार के दिन विधि-विधान से शनिदेव और

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2024 / 10:18 AM IST, Published Date : March 2, 2024/10:18 am IST

नई दिल्ली : Aaj Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 02 मार्च को शनिवार है और शनिवार का दिन शनिदेव और हनुमान जी को समर्पित होता है। शनिवार के दिन विधि-विधान से शनिदेव और हनुमान जी की पूजा की जाती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, मार्च का महीना कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : MP Weather Update: मध्यप्रदेश के किसानों पर कुदरत का कहर, तेज बारिश से सरसों की फसल को हुआ भारी नुकसान, ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

इन चार राशि वालों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

Aaj Ka Rashifal : आज मेष राशि वालों का दिन बेहद शुभ रहेगा। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यों के अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। हालांकि, अचानक से काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। पार्टनरशिप के बिजनेस में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। किसी खास दोस्त की मदद से धन की तंगी से छुटकारा मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को आज शुभ समाचार मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में खुशियों का माहौल होगा।

वृषभ राशि

वृष राशि वालों को आज सफलता प्राप्त करने के लिए ज्यादा मेहनत करना होगा। कार्यों की जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। फैमिली में हो रही दिक्कतों को बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश करें। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। धन के लेन-देन में थोड़ी सावधानी बरतें।

यह भी पढ़ें : Bijapur Naxal Attack today: सीएम साय और स्पीकर रमन सिंह ने भाजपा नेता तिरुपति कटला के निधन पर जताया शोक, कहा- निर्णायक मोड़ पर है नक्सलियों से लड़ाई

मिथुन राशि

Aaj Ka Rashifal : आज का दिन मिलाजुला परिणाम देने वाला है। पार्टनर से अनबन के संकेत हैं। ऑफिस में कार्यों की जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। व्यापार में धन हानि हो सकता है, इसलिए बहुत सोच-समझकर फैसले लें। धन उधार देने से बचें। वापस मिलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि

आर्थिक मामलों में बहुत सतर्क रहें। पार्टनरशिप के बिजनेस में धन हानि हो सकता है। प्रोफेशनल लाइफ में नई चुनौतियों का कॉन्फिडेंस के साथ सामना करें। कुछ जातकों को काम के सिलसिले में यात्रा करना पड़ सकता है। किसी अपरिचित को धन उधार देने से बचें। फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करें। नेगेटिविटी से दूर रहें और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp