Mangal Asta in Kanya/Rashi Parivartan

कन्या राशि में अस्त होने जा रहा है मंगल, इन राशियों को सरकारी नौकरी मिलने के आसार, पढ़े राशिफल

Luck Of These 4 Zodiac Signs Will Earn Money With Mangal Asta in Kanya/Rashi Parivartan कन्या राशि में अस्त होने जा रहा है मंगल

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2023 / 08:38 PM IST, Published Date : September 20, 2023/8:38 pm IST

Mangal Asta in Kanya/Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के अस्त और उदित होने को बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है। बता दें कि सितंबर माह के अंत में मंगल ग्रह कन्या राशि में अस्त होंगे। इसका प्रभाव सभी राशियों पर सकारात्मक-नकारात्मक रूप से पड़ेगा लेकिन ज्योतिष विज्ञान में ग्रहों के अस्त होने को अशुभ माना जाता है। कई राशियां ऐसी हैं जिन्हें मंगल अस्त के दौरान समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।

मेष राशि के जातकों को मंगल अस्त से सावधान रहने की आवश्यकता है। इस दौरान कार्यक्षेत्र में व्यवधान उत्पन्न हो सकते हैं। साथ ही जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। व्यापार क्षेत्र में धन हानि की भी संभावना है। पारिवारिक जीवन में भी कुछ समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं।

Jabalpur News: जबलपुर में सड़क पर उतरे नर्सिंग छात्र, किया चक्का जाम, पुलिस ने छात्रों पर वाटर कैनन का किया इस्तेमाल, देखें वीडियो 

वृषभ राशि के जातकों को मंगल अस्त से सतर्क रहना होगा। ऐसा इसलिए कि इस दौरान छोटी गलती का भी बड़ा भुगतान करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में भी कार्य के बोझ के चलते तनाव उत्पन्न हो सकता है। साथ ही नौकरी के क्षेत्र में कुछ समस्याएं उत्पन्न होंगी। आय स्रोत में भी व्यवधान उत्पन्न हो सकता है।

Mangal Asta in Kanya/Rashi Parivartan: मंगल ग्रह के अस्त होने से कर्क राशि वालों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है। इस दौरान किए गए कार्यों में असफलताओं का सामना भी करना पड़ सकता है। साथ ही कार्यक्षेत्र में सहकर्मी या वरिष्ठ अधिकारियों का साथ न मिलने से मन दुखी रह सकता है। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं।

मंगल ग्रह के अस्त होने से सिंह राशि के जातकों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है। इस अवधि में जातकों को कार्यक्षेत्र में सावधान रहने की आवश्यकता है। साथ ही व्यवसाय में भी बड़ा नुकसान हो सकता है। इसलिए कोई भी फैसला लेने से पहले सोच विचार अवश्य करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers