Mercury Venus Margi

Mercury Venus Margi: इन 6 राशियों के जातकों की खुलने जा रही किस्मत, बुध-शुक्र होने जा रहे मार्गी, व्यापार-नौकरी में होगा लाभ

Mercury Venus Margi बुध-शुक्र के मार्गी होते बदलेगा 6 राशियों का भाग्य! अपार धनलाभ, करियर-व्यापार-नौकरी में तरक्की के प्रबल योग

Edited By :   Modified Date:  August 28, 2023 / 07:04 PM IST, Published Date : August 28, 2023/7:04 pm IST

Mercury Venus Margi: अगस्त की तरह सितंबर में भी 5 बड़े ग्रह सूर्य बुध मंगल शुक्र शनि अपनी चाल बदलने वाले है, जिसका 12 राशियों पर अलग अलग प्रभाव पड़ेगा। सितंबर की शुरूआत में बुद्धि और व्यापार के दाता बुध ग्रह और धन, वैभव, विलासता, ऐश्वर्य और कामुकता का कारक शुक्र मार्गी होने जा रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा, लेकिन 6 राशियों के लिए यह बेहद शुभ और लकी साबित होगा। वही सितंबर में बुध और सूर्य की युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो

बुध के मार्गी होने से 3 राशियों को लाभ
वृषभ राशि

Mercury Venus Margi: बुध ग्रह का मार्गी होना लाभकारी सिद्ध हो सकता है। सभी भौतिक सुखों की प्राप्ति हो सकती है। वाहन या प्रापर्टी खरीद सकते हैं। अचानक धनलाभ मिल सकता है। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

धनु राशि

Mercury Venus Margi: बुध ग्रह का मार्गी होना जातकों के लिए शुभ साबित हो सकता है । भाग्य का साथ मिलने के योग है। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। नौकरीपेशा और शादीशुदा लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा। नौकरी पेशा को पदोन्नति के साथ नई जिम्मेदारी मिल सकती है। व्यापारियों के लिए समय उत्तम रहेगा, धनलाभ हो सकता है।

कर्क राशि

Mercury Venus Margi: बुध ग्रह का मार्गी होना अनुकूल सिद्ध हो सकता है। कार्यों में सफलता मिलेगी। आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। आत्मविश्वास बढ़ेगा । साहस और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी।

शुक्र का मार्गी होना 3 राशियों के लिए शुभ
वृश्चिक राशि

Mercury Venus Margi: शुक्र ग्रह का मार्गी होना जातकों को लाभप्रद साबित हो सकती है। भाग्य का साथ मिलेगा। रुके और अटके काम पूरे हो सकते है। यात्रा के योग बन रहे है। यह अवधि छात्रों को शुभ साबित हो सकती है।प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के योग है। कोर्ट- कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है। कार्यों में भी अच्छे परिणाम मिलेंगे।

मिथुन राशि

Mercury Venus Margi: शुक्र ग्रह का मार्गी होना शुभ साबित हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार और कार्यों में सफलता मिलने के योग है। आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा, अपनी वाणी से लोगों को प्रभावित करने में कामयाब होंगे। अटके रूके कामों को गति मिलेगी। वहीं व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, उधार और फंसा हुआ धन मिलने के योग है।

तुला राशि

Mercury Venus Margi: शुक्र ग्रह का मार्गी होना अनुकूल साबित हो सकता है। नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, सफलता के साथ लाभ मिलेगा। व्यापारियों के लिए समय अनुकूल है, इस अवधि में नए ऑर्डर मिल सकते हैं, आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। नौकरीपेशा को भी समय का साथ मिलेगा। पदोन्नति और तरक्की के नए अवसर मिल सकते हैं।स्थानांतरण के भी समय अनुकूल रहेगा।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें)

ये भी पढ़ें- Mayor’s gift on Raksha Bandhan: यहां की महापौर ने रक्षाबंधन पर बहनों को दिया बड़ा तोहफा, कर्मचारियों के लिए भी खुशखबरी

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: मानसून अभी बाकि है, सितंबर में फिर बदलने जा रहा मौसम, एक बार फिर शुरू होगा झमाझम का दौर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें