शुक्रवार के दिन इन राशि के जातकों पर बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, अपार धन-दौलत की होगी प्राप्ति | These zodiac signs will become rich

शुक्रवार के दिन इन राशि के जातकों पर बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, अपार धन-दौलत की होगी प्राप्ति

These zodiac signs will become rich: शुक्रवार के दिन इन राशि के जातकों पर बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, अपार धन-दौलत की होगी प्राप्ति

Edited By :   Modified Date:  February 29, 2024 / 07:23 PM IST, Published Date : February 29, 2024/7:23 pm IST

These zodiac signs will become rich: सनातन धर्म की मान्यता के अनुसार शक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है। इस दिन विशेष रूप से पूजा अर्चना की जाती है। ज्योतिष के अनुसार शुक्रवार 1 मार्च को विशाखा नक्षत्र और रवि योग का शुभ संयोग बना है। इस शुभ संयोग में मां लक्ष्‍मी के आशीर्वाद से वृष और मिथुन सहित इन 5 राशियों को करियर और कारोबार में जबर्दस्‍त सफलता मिलेगी। आपके धन में वृद्धि होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे। भाग्‍य में वृद्धि होगी और कारोबार अच्‍छा चलेगा।

Read more: Weather Update: फिर बदलेगा मौसम, ठंड बढ़ने के साथ बारिश भी देगी दस्तक, देखें IMD का ताजा रिपोर्ट… 

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन हर काम को बहुत ही सावधानी से करने का है। इस बात का ध्यान रखें कि आपकी कोई बात सामने वाले को बुरी न लगे। औपचारिकता में बिल्कुल भी न उलझें और मन लगाकर अपने काम को पूरा करें। यदि आपका धन कहीं रुका हुआ है तो आज मिल सकता है। बुद्धि विवेक से किए गए निर्णय लाभप्रद होंगे और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। शाम का समय मंगल कार्यों में बीतेगा।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और यदि आप किसी कार्य में मेहनत कर रह थे तो उसमें सफलता प्राप्‍त होगा। यदि आप विद्यार्थी हैं तो आपको लाभ होगा और शिक्षा प्रतियोगिता शैक्षणिक दिशा में परिवर्तन होगा। शिक्षा की ओर आपकी रुचि बढ़ेगी और आपको सम्‍मान मिलेगा। नये कार्य को सीखने में सफल होंगे और आपकी बातें दूसरों को प्रसन्‍न करेंगी।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और हर कार्य में उत्‍तम सफलता प्राप्‍त होगी। आप जनता के प्रिय बनेंगे। लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे। आप में एक विशेष आकर्षण रहेगा। पिता के आशीर्वाद से आपको ऑफिस में सम्मानित किए जाने की संभावना है। शाम के समय सेहत में गिरावट आ सकती है और आपको दौड़भाग करनी पड़ सकती है। शाम के समय माता को भी शारीरिक कष्ट हो सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी और भाग्‍य साथ देगा। आमदनी ठीक होगी और आपके कोष में वृद्धि होगी। भाग्य की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपको हर क्षेत्र में लाभ की प्राप्ति होगी। आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा एवं नये अच्छे मित्र भी मिलेंगे। आपके धन में वृद्धि होगी।

Read more: SAIL Recruitment 2024: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, SAIL में निकली बंपर भर्ती, इस दिन तक कर सकते हैं अप्लाई… 

कर्क राशि

These zodiac signs will become rich : कर्क राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपको किसी मामले में सहयोगियों से निराशा हो लग सकती है। अपने काम के प्रति गंभीर रहें। कड़ी मेहनत से ही अपने कार्य में सफल होंगे। भौतिक सुख साधनों पर खर्च अधिक होगा। शत्रु अपने षड़यंत्रों में सफल नहीं हो पाएंगे। खुशमिजाज व्यक्ति होने के कारण दूसरे लोग आपके संबंध बनाने की चाहत रखेंगे। रात में किसी से आपकी भेंट हो सकती है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें