Luck of these zodiac sign will become rich with Budha Gochar

बुध गोचर से बदलेगी इन राशिवालों की किस्मत, गणेश जी की कृपा से पूरे होंगे सभी कार्य

Wednesday Ka Rashifal : बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित होता है। बुधवार के दिन विधि-विधान ने गणेश जी की पूजा की जाती है।

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2024 / 10:29 PM IST, Published Date : January 9, 2024/7:01 pm IST

नई दिल्ली : Wednesday Ka Rashifal :  वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 10 जनवरी को बुधवार है और बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित होता है। बुधवार के दिन विधि-विधान ने गणेश जी की पूजा की जाती है। ऐसा माना जाता है कि, गणेश जी की पूजा-उपासना से जातक को सभी कष्टों से छुटकारा मिलता है। जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 10 जनवरी का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Teacher Recruitment 2024: यहां निकली टीजीटी के पदों पर बंपर भर्ती, ये डिग्री वाले बिना देरी के तुरंत करें अप्लाई 

इन पांच राशिवालों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

Wednesday Ka Rashifal :  भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी। व्यापार में मुनाफा होगा। घरेलू दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें और बहस करने से बचें। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। वाहान के रखरखाव के लिए धन खर्च हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं। नौकरी में उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा।

मिथुन राशि

मन शांत रहेगा। मैरिड लाइफ में खुशियां आएंगी, लेकिन क्षणए रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। आत्मसंयत रहे। खर्चों की अधिकता से मन परेशान रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। पारिवारिक जीवन की दिक्कतें दूर होंगी। रिश्तों में सुधार आएगी, लेकिन बच्चों के सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा। शैक्षिक कार्यों में अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

यह भी पढ़ें : कर्मचारी संघ ने की 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की मांग, सीएम को पत्र लिखकर कही ये बात 

मकर राशि

Wednesday Ka Rashifal : धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। कार्यों की जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। लंबे समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। खर्चों पर नियंत्रण रखें। वैवाहिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा। व्यावसायिक स्थिति सुदृढ़ होगी। सुख-सुविधाओं में जीवन गुजारेंगे। प्रोफेशनल लाइफ में थोड़ा बिजी शेड्यूल रहेगा और कार्यों को पूरा करने के लिए ऑफिस में ज्यादा टाइम स्पेंड करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि

आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। कार्यस्थल पर चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में व्यर्थ के विवाद से बचें और अपने काम पर फोकस करें। इससे नौकरी में प्रमोशन के चांसेस बढ़ेंगे और आपकी परफॉर्मेंस भी अच्छी रहेगी। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। व्यापार में भी मुनाफा होगा। स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान दें।

यह भी पढ़ें : कोई भी बड़ी घटना होने पर कलेक्टर और एसपी होंगे जिम्मेदार, बैठक में पुलिस अधिकारियों को दिए गए अहम निर्देश 

मीन राशि

Wednesday Ka Rashifal : व्यापारिक लाभ होगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे। स्वास्थ्य में सुधार होगा। अध्यात्म में मन लगेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। व्यापार में विस्तार के नए अवसर मिलेंगे। घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के संभावनाएं हैं। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। सेहत के प्रति सचेत रहें। बौद्धिक कार्यों से धन लाभ होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp