Budhaditya Raj Yoga on Dev Uthani ekadashi

देवउठनी एकादशी पर बदलेगी इन चार राशि वालों का भाग्य, भगवान विष्णु की कृपा से होगी धन की वर्षा

Guruwar Ka Rashifal : 23 नवंबर 2023 को गुरुवार है। इसके अलावा कल एकादशी भी है। इस दिन भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की भी पूजा

Edited By :   Modified Date:  November 22, 2023 / 06:21 PM IST, Published Date : November 22, 2023/6:21 pm IST

नई दिल्ली : Guruwar Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 23 नवंबर 2023 को गुरुवार है। इसके अलावा कल एकादशी भी है। इस दिन भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की भी पूजा क जाती है। भगवान विष्णु की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार 23 नवंबर का दिन इन राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा।

यह भी पढ़ें : 5 दिन बाद शुरू होगा इन 3 ​राशि वालों के अच्छे दिन, पैसे की समस्याओं से मिलेगी निजात और होंगे मालामाल 

इन चार राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Guruwar Ka Rashifal :  ऑफिस में आपको कई चैलेंज का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आपको हिम्मत नहीं हारनी है। इसके बजाय, एक क्रिएटिव और नई सोच के साथ अपने ऑफिस में पर्फोर्मेंस दें। मानसिकता के साथ उनसे संपर्क करें। आपके सहकर्मी और वरिष्ठ अधिकारी आपकी समस्या सुलझाने के स्किल्स की तारीफ करेंगे। आगे बढ़ते रहें और फेल होने के लिए कोई लूप होल न छोड़ें। आज कई फाइनेंशियल आपको मिल सकते हैं, लेकिन सतर्क रहें और इन्हें अपनाने से पहले अपना रिसर्च करें। आकर्षक निवेश के बहकावे में न आएं।

वृषभ राशि

आज का दिन व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों लेवल पर दूसरों के साथ जुड़ने का है। अपनी राय को किसी से शेयर न करें। बस दूसरों की जरूरतों के साथ अपनी जरूरतों को बैलेंस्ड करना याद रखें, क्योंकि आपकी खुद की भलाई को बनाए रखने के लिए खुद की देखभाल महत्वपूर्ण है। आज आपके रिश्तों में थोड़ी खटास आ सकती है, लेकिन अभी उम्मीद का दामन न छोड़ें। विवाद से बचने के बजाय अपने प्रियजनों के साथ खुलकर और ईमानदारी से बात करने की कोशिश करें।

यह भी पढ़ें : MP Teacher Recruitment Case: शिक्षक भर्ती मामले में एक हफ्ते में आएगा रिजल्ट! हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को लगाई फटकार

मिथुन राशि

Guruwar Ka Rashifal :  पैसों से जुड़े मामले आपके दिमाग पर भारी पड़ सकते हैं। लेकिन डरे मत। आपकी मेहनत रंग लाएगी। हालांकि खर्च करते समय एकदम से आवेग में न आए, अपने खर्च को कंट्रोल करने की कोशिश करें। खुद के लिए भी समय निकालें, ऐसी एक्टिविटज में शामिल हों जो आपको खुश करें और अपने प्रियजनों से से आपको जोड़कर रखें। आपकी मेंटल हेल्थ भी उतनी ही महत्वपूर्ण है जितना कि आपका फिजिकल हेल्थ। जरूरत पड़ने पर एक्सपर्ट की मदद लेने में संकोच न करें।

कर्क राशि

आज अपने इमोशमस से भरपूर हैं? अपने आप को अपने पार्टनर के सामने उन इमोशंस का इजहार करें। आपको जो चाहिए वह पूछने से न डरें। आपका साथी आपके द्वारा की गई कोशिशों की तारीफ करेगा। सितारे संकेत दे रहे हैं कि कोई आप पर नजर रख रहा है। इंतजार करें, आपकी प्रोफेशनल लाइफ में एक नया मोड़ आने वाला है। इस समय रिस्क लेने से न डरें। स्टार्स भी आपका साथ दे रहे हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp