luck of these zodiac signs will become rich on 22 April Parshuram Jayanti

22 अप्रैल को इन राशियों की चमकेगी किस्मत, छप्पड़ फाड़ होगी धन की बारिश, जातक हो जाएंगे मालामाल

luck of these zodiac signs will become rich on 22 April Parshuram Jayanti: इन राशियों के जातकों के पास धन प्राप्ति होगी की संभावना है। 

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 02:10 PM IST, Published Date : April 18, 2023/8:15 am IST

luck of these zodiac signs will become rich on 22 April Parshuram Jayanti : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। 22 अप्रैल को अक्षय तृतीया है। इसी दिन विवाह के शुभ मुहूर्त भी आरंभ हो जाते है। वहीं इसी दिन भगवान परशुराम का प्रकटोत्सव मनाया जाता है। भगवान परशुराम विष्णु के सभी अवतारों में से एक है। भगवान परशुराम के आशीर्वाद से इस दिन इन राशियों को शुभ संकेत मिलेंगे। 22 अप्रैल को इन राशियों के जातकों के पास धन प्राप्ति होगी की संभावना है।

read more : MP Weather Update : मध्यप्रदेश मौसम अपडेट…! इन शहरों में छाए रहेंगे बदरा, गरज-चमक के साथ होगी हल्की बूंदाबांदी 

 

वृषभ राशि

व्यापार में लाभ और नौकरी में आमदनी का बहुत सुंदर योग बन हुआ है। आज दोस्तों के साथ मुलाकात होगी। कुछ पुरानी बातें होगी। कॉलेज के छात्रों को 22 अप्रैल के दिन काम का दबाव कुछ ज्यादा रहेगा, लेकिन वे इसमें ज्यादा मन नहीं लगा पाएंगे। मां के साथ अनबन न करें। आफिस में 22 अप्रैल को किसी से तर्क वितर्क न करें, लड़ाई का रूप बन सकता है। पार्टनर के साथ मेल अच्छा रहेगा।

 

मिथुन राशि

आपके कार्यक्षेत्र में बन रहा है। राजयोग जो आपको उच्च पद दिलाएगा। परिवार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और सभी आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे। व्यापार में आज कुछ नए अवसर मिलेंगे जो भविष्य में लाभकारी होंगे। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। पति पत्नी के बीच माहौल अच्छा व हसी मज़ाक का रहेगा। घूमने फिरने बाहर जाएंगे।

read more : MP Weather Update : मध्यप्रदेश मौसम अपडेट…! इन शहरों में छाए रहेंगे बदरा, गरज-चमक के साथ होगी हल्की बूंदाबांदी 

सिंह राशि

संतान को लेकर खुशखबरी मिल सकती है। जिन बच्चों के एग्जाम है उनको सफलता का योग है। बाहर के काम ज्यादा होंगे और ज्यादातर समय घर के बाहर ही बीतेगा। शाम के समय थोड़ा फ्री हो पाएंगे, लेकिन मन में कुछ ना कुछ चलता ही रहेगा। आज मानसिक रूप से थोड़े कमज़ोर रहेंगे। किसी को बातों को दिल से न लगाएं। सेहत का ध्यान रखें। मौसम का असर परेशान कर सकता है।

 

कन्या राशि

आप वाहन, घर मकान, ज़मीन प्रॉपर्टी आदि खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैं दिन लाभकारी है। 22 अप्रैल का दिन आपके लिए बहुत शुभ है। कुछ नया करने का सोच सकते है और जिसके लिए भी करेंगे वह उससे बहुत खुश होगा। आपकी तारीफ आज आपमे कार्यक्षेत्र में होगी। आज ज़िम्मेदारी का काम मिलेगा जिसे अच्छे से निपटा लेंगे। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

 

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए 22 अप्रैल का दिन अच्छा रहेगा। इस राशि के छात्रों को कल शिक्षा प्रतियोगिता में जीत हासिल हो सकती है। कार्यक्षेत्र में मित्रों के रूप में मिलने वाले शत्रुओं से कल आपको सावधान रहना होगा। किसी महिला मित्र से मुलाकात आज अच्छी रहेगी, जो आपके अधूरे काम को पूरा करने में मदद करेगी। पारिवारिक जीवन में प्रेम और तालमेल बना रहेगा। शुभ कार्यों पर धन खर्च होगा।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें