These zodiac signs will earn money with bhagwan Bholenath

इन राशियों पर बरसेगी भगवान भोलेनाथ की कृपा, जातक धन प्राप्ति कर हो जाएंगे मालामाल

These zodiac signs will earn money with bhagwan Bholenath: भगवान भोलेनाथ के आशीर्वाद से जातकों को धन दौलत की प्राप्ति होने की संभावना है।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 11:22 PM IST, Published Date : March 19, 2023/10:49 pm IST

These zodiac signs will earn money with bhagwan Bholenath : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। आने वाला समय इन राशियों के लिए बेहद ही खास होने वाला है। भगवान भोलेनाथ इन राशियों पर अपनी कृपा बरसाने वाले है। भोलेनाथ के आशीर्वाद से जातकों को धन दौलत की प्राप्ति होने की संभावना है।

read more : प्रदेश में कांग्रेस ने जनता से किया बड़ा वादा, 500 रुपए में दिया जाएगा गैस सिलेंडर

 

मेष राशि

आप अपने को संभाल कर चलें। चरित्र पर कोई बात आ सकती है। व्यापार में प्रगति से आपको काफी हर्ष होगा। विद्यार्थियों को आज मानसिक बोझ से छुटकारा महसूस होगा। सायंकाल से रात तक पत्नी और बच्चों के साथ आस-पास की यात्रा का योग है। वैवाहिक जीवन भी आज आनन्ददायक बीतेगा। काम काज के लिए दिन अच्छा सफलता का योग, दोपहर तक कोई डील पक्की होगी। पार्टनर के साथ सीमित बातचीत करें।

सिंह राशि

व्‍यापारियों को कोई नया अनुबंध मिलने से हर्ष होगा और नौकरीपेशा को महत्वपूर्ण जिम्‍मेदारी मिलने से खुशी होगी। आपको सांसारिक सुख, सम्मान, धनवृद्धि, भाग्य विकास का सुयोग चल रहा है। नई खोजों में भी रुचि बढ़ेगी। पुराने मित्रों के मिलने से नई आशाओं का संचार होगा। घर में उत्सव जैसा माहौल बनेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें व अनावश्यक खर्चे कंट्रोल में रखे।

read more : छत्तीसगढ़ में भेड़ पालन एवं ऊन संवर्धन बोर्ड का गठन किया जाएगा, सीएम बघेल ने दिया बड़ा बयान… 

 

मकर राशि

कोई पुरानी महिला मित्र से अकस्मात् धन लाभ का हर्ष हो सकता है। रोजी-रोजगार की दिशा में भी सफलता मिलेगी। नौकरी के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। कार्यस्थल पर आज किसी से उलझने का प्रयास न करें। दिक्कत बढ़ सकती है। आपको आपके पार्टनर के द्वारा कोई उपहार या सम्मान का लाभ मिलेगा।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers