People of these zodiac signs will become rich with vriddhi yoga

इस अद्भुत योग से चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, होगा धनलाभ

People of these zodiac signs will become rich with vriddhi yoga वृद्धि योग में जन्म लेने वाला व्यक्ति रूप और स्वभाव दोनों से सुन्दर होता है।

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 10:14 AM IST, Published Date : April 4, 2023/10:11 am IST

People of these zodiac signs will become rich : ज्योतिष के अनुसार 4 अप्रैल 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज सुबह 08:06 तक त्रयोदशी तिथि फिर चतुर्दशी तिथि रहेगी। आज सुबह 09:37 तक पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र फिर उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र रहेगा। आज ग्रहों से बनने वाले वृद्धि योग का साथ मिलेगा। वृद्धि योग में जन्म लेने वाला व्यक्ति रूप और स्वभाव दोनों से सुन्दर होता है। इस योग का जातक धनवान होता है और गुणों से भरा होता है। इनकी पत्नी और पुत्र दोनों ही अच्छे स्वभाव और गुणों वाले होते हैं। ये पराक्रमी एवं शक्ति से सम्पन्न होते हैं और सांसारिक सुखों का उपभोग करते हैं।

Read more: Chhattisgarh Corona Update: प्रदेश में फिर डराने लगा कोरोना, राजधानी में बढ़ी एक्टिव मरीजों की संख्या, सामने आया चौंकाने वाला आंकड़ा 

मेष राशि

चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे स्टूडेंट्स की पढाई निखार आएगा। ऑफिस में टीमवर्क में काम करना बहुत जरूरी है। टीम के साथ काम करने पर खुद के साथ-साथ टीम मेंबर को भी मोटिवेट करें। पार्टनरशिप बिजनेस में पार्टनर के प्रति व्यवहार में और सुधार लाना होगा। न्यू जेनरेशन को कार्य को कल पर टालने और भूलने की आदत में सुधार लाना होगा। काम में डिपेंडेंसी लाना अच्छी बात नहीं है।

सिंह राशि

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे विवेक में वृद्धि होगी। वासी, सुनफा, लक्ष्मीनारायण और वृद्धि योग के बनने से नौकरी पेशा लोगों की ऑफिस में सीनियर्स के साथ मीटिंग हो सकती है, जिसमें कार्य के साथ सैलरी दोनों को बढ़ाए जाने की बात की जा सकती है। जो बिजनेसमैन स्टॉक मार्केट में पैसा लगा रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाएं, पूरी सावधानी के साथ सोच समझकर कदम उठाएं।

तुला राशि

People of these zodiac signs will become rich : चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बडे भाई से खुशखबरी मिलेगी। ऑफिस में सीनियर्स और बॉस से गाइडेंस मिलेगा, उनके गाइडेंस से आपके कार्य को प्रगति भी मिलेगी। लक्ष्मीनारायण, वासी, सुनफा और वृद्धि योग के बनने से इंपोर्ट-एक्सपोर्ट हैंडीक्राफ्ट, लकड़ी और फर्नीचर का बिजनेस करने वाले बिजनेसमैन को बड़ा मुनाफा होने की प्रबल संभावना है।

Read more: बारिश-ओलावृष्टि से टूटी किसानों की कमर, फसलों की बर्बादी पर कर रहे मुआवजे की मांग 

वृश्चिक राशि

चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे राजनितिक उन्नति होगी। बिजनेसमैन कस्टमर के साथ छोटी-छोटी बातों को लेकर राई का पहाड़ न बनाएं, उनके साथ की गई बहस बाजार में आपकी साख को गिरा सकती है। खिलाड़ियों को अपनी क्षमता और मेहनत का पूरा प्रयोग करना होगा। तभी आप अपने लक्ष्य को हासिल करने में सफल होंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें