Budh Surya Yuti in Vrishabha Rashi 2023 June

बुध और सूर्य की युति से बन रहा बुधादित्य राजयोग, इन राशि वालों को होगी अपार धन की प्राप्ति

Budh Surya Yuti in Vrishabha Rashi 2023 June : सूर्य 15 जून तक वृषभ राशि में रहेंगे और इसके बाद मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। इससे 7 दिन तक ही बुधादित्‍य राजयोग रहेगा, जो 3 राशि वालों को करियर में सफलता, आय में बढ़ोतरी होगी।

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2023 / 10:51 PM IST, Published Date : June 3, 2023/10:50 pm IST

Budh Surya Yuti in Vrishabha Rashi 2023 June: धर्म शास्त्र के अनुसार इस समय सूर्य वृषभ राशि में हैं और 15 जून 2023 तक रहेंगे। वृषभ राशि में सूर्य गोचर के बाद अब 7 जून को वृषभ में बुध का गोचर भी होने जा रहा है। इस तरह वृषभ में सूर्य गोचर और बुध गोचर होने से बुध-सूर्य की युति बनेगी। बुध और सूर्य की युति बुधादित्‍य राजयोग बनाती है जो शुभ फल देता है। बुधादित्‍य राजयोग का असर सभी 12 राशि वालों पर पड़ेगा। वहीं 3 राशि वालों के लिए तो यह बुधादित्‍य योग भाग्‍योदय करने वाला साबित होगा। इन जातकों को खूब धन लाभ और बड़ी तरक्‍की बनने के योग बनेंगे।

बुधादित्‍य राजयोग चमकाएगा इन लोगों का भाग्‍य

सूर्य 15 जून तक वृषभ राशि में रहेंगे और इसके बाद मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। इससे 7 दिन तक ही बुधादित्‍य राजयोग रहेगा, जो 3 राशि वालों को करियर में सफलता, आय में बढ़ोतरी होगी।

वृषभ राशि: बुधादित्‍य राजयोग वृषभ राशि वालों के लिए बेहद शुभ है। बुधादित्‍य राजयोग वृषभ राशि में ही बन रहा है और इन जातकों के लिए बहुत लकी साबित होगा। आपका काम बहुत अच्‍छा चलेगा, आपको करियर में तरक्‍की मिलेगी। व्‍यापार अच्‍छा चलेगा। पार्टनर से बहुत अच्‍छी बनेगी। सिंगल जातकों का विवाह तय हो सकता है।

read more: राष्ट्रीय रामायण महोत्सव का समापन, रामायण प्रस्तुति के लिए संस्कृति विभाग को मिला गोल्डन बुक आफ वर्ल्ड रिकॉर्ड 

सिंह राशि: ज्योतिष के अनुसार सिंह राशि वालों को यह बुधादित्‍य राजयोग नौकरी-व्‍यापार में खूब लाभ देगा, सिंह राशि वालों के स्‍वामी सूर्य हैं और सूर्य बुध की युति से ही बुधादित्‍य योग बनता है। बुधादित्‍य राजयोग के दौरान नई नौकरी मिलने के योग बनेंगे, प्रमोशन मिल सकता है। राजनीति में सक्रिय लोगों को विशेष लाभ होने के योग बन रहे हैं।

कर्क राशि: कर्क राशि वालों को भी बुधादित्‍य योग बहुत लाभ देगा। उनकी आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी, धन लाभ होगा। आय के नए साधन मिलेंगे, निवेश से लाभ होगा। घर में मांगलिक या धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा व्‍यापार में मुनाफा बढ़ेगा।

read more:  सिद्ध योग में मालामाल हो जाएंगे 5 राशि वाले जातक, पूर्णिमा पर बरसेगी सूर्यदेव की कृपा 

 
Flowers