People of these 5 zodiac signs become rich and luck will shine next week

Saturn set 2023 : अगले हफ्ते अस्त होंगे शनि, इन पांच राशि वालों को मिलेगा तगड़ा लाभ, सातो दिन होगी पैसो की बारिश

Weekly Horoscope : हाल ही में शनि गोचर हुआ है और अब अगले हफ्ते की शुरुआत ही शनि के अस्‍त होने से हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 04:04 PM IST, Published Date : January 27, 2023/4:04 pm IST

नई दिल्ली : Weekly Horoscope : हाल ही में शनि गोचर हुआ है और अब अगले हफ्ते की शुरुआत ही शनि के अस्‍त होने से हो रही है। अस्‍त शनि और अन्‍य ग्रहों की स्थिति कुछ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगी और उन्‍हें 7 दिन तक तगड़ा लाभ पहुंचाएंगी। आइए जानते हैं कि जनवरी महीने का आखिर और फरवरी महीने की शुरुआत किन राशि वाले लोगों के लिए शुभ रहेगी।

यह भी पढ़ें : होली 2023 : इस दिन से शुरू हुआ होलाष्‍टक, सावधान रहे ये लोग, झेलना पड़ सकता है नुकसान 

मेष राशि

Weekly Horoscope : यह सप्‍ताह मेष राशि वालों के लिए शुभ है. ये लोग किसी मनोरंजक यात्रा पर जा सकते हैं। कामों में सफलता मिलेगी. संपत्ति से लाभ होगा। किसी प्रतिष्ठित व्‍यक्ति से मुलाकात लाभ देगी।

वृषभ राशि

जमीन संबंधी विवाद सुलझेगा. नए दोस्‍त बनेंगे। काम की व्‍यस्‍तता रहेगी लेकिन कामों में सफलता मिलने से आप खुश रहेंगे। नौकरी में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा. कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आय बढ़ेगी।

यह भी पढ़ें : बल्ले से करता है रनों की बारिश, थर थर कांपते हैं बॉलर, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे नंबर पर उतारेगी Team India

सिंह राशि

Weekly Horoscope : सप्‍ताह की शुरुआत से ही किस्‍मत का साथ मिलने लगेगा। इनकम बढ़ेगी. परिवार से खुशी और सहयोग मिलेगी। यात्रा का योग है। आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहेगी. जीवनसाथी से सहयोग और बड़ी खुशी मिल सकती है।

तुला राशि

आपके लिए सप्‍ताह की शुरुआत अच्‍छी रहेगी। हालांकि बाद में कुछ तनाव हो सकता है लेकिन फिर से स्थितियां संभल जाएंगी। आपको पूरा सहयोग मिलेगा. किस्‍मत मेहरबान रहेगी। कुछ लोगों से मुलाकात आपको बड़ा लाभ देगी।

यह भी पढ़ें : Pathaan ने बॉक्स ऑफिस में लाई सुनामी, किंग खान ने तोड़ दिए हिंदी सिनेमा के सारे रिकॉर्ड… 

कुंभ राशि

Weekly Horoscope : पराक्रम बढ़ेगा. आपके काम पूरे होंगे। विवादित मामले भी आपके पक्ष में बनेंगे. यात्रा पर जा सकते हैं। वर्कप्‍लेस पर खुशनुमा माहौल रहेगा। समस्‍याएं दूर होंगी। घर में मेहमान आ सकते हैं।

 
Flowers