Shani Shukra Yuti: अगले 10 दिन तक बुलंद रहेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, शनि-शुक्र की कृपा से बरसेगा धन |

Shani Shukra Yuti: अगले 10 दिन तक बुलंद रहेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, शनि-शुक्र की कृपा से बरसेगा धन

Shani Shukra Yuti: जब किसी जातक की कुंडली में शनि की स्थिति अच्छी होती है और उसकी शुक्र के साथ युति बन रही हो तो जातक को बेहतर लाभ मिलता है।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 11:34 PM IST, Published Date : January 7, 2023/11:25 pm IST

Shani Shukra Yuti: जब किसी जातक की कुंडली में शनि की स्थिति अच्छी होती है और उसकी शुक्र के साथ युति बन रही हो तो जातक को बेहतर लाभ मिलता है। शुक्र और शनि की युति तीसरे, छठे, दसवें और ग्यारहवें भाव में बहुत मंगलकारी और फलदायी मानी जाती हैं।

शनि इस वक्त मकर राशि में बैठे हुए हैं और 17 जनवरी 2023 को मकर से निकलकर कुंभ राशि में चले जाएंगे। मकर राशि में शुक्र देव भी विराजमान हैं और इन दोनों ग्रहों की युति से कुछ राशियों में धन लाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं।

ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को ऐशोआराम, सुख-समृद्धि और संपन्नता का कारक माना जाता है, तो वहीं दूसरी ओर शनि को अच्छे कर्मों का फल देने वाला ग्रह माना जाता है। ऐसे में शनि अगले 10 दिन तक (17 जनवरी तक) मकर राशि में शुक्र के साथ मिलकर चार राशि के जातकों को धनवान बना सकते हैं।

read more: IND vs SL T20: सूर्यकुमार के तूफान में उड़ा श्री लंका, 45 गेंद में 100 रन ठोककर रचा इतिहास, भारत का सीरीज पर कब्जा

कन्या राशि-

कन्या राशि के लोगों को शुक्र और शनि की युति से शुभ फल की मिल सकता है, इसके परिणामस्वरूप आप अच्छे समय का खुलकर आनंद ले सकेंगे। आपको जीवन की सभी परेशानियों का समाधान मिलना शुरू हो जाएगा जिसके कारण आप तनाव मुक्त महसूस करेंगे। किसी भी कार्य में की जा रही मेहनत रंग लाएगी और इससे आपको धन लाभ भी होगा।

मकर राशि-

शुक्र देव का गोचर मकर राशि में ही हुआ है, ऐसे में इस राशि के लोगों के लिए शुक्र गोचर लाभप्रद साबित हो सकता है। आप इस दौरान अधिक धन अर्जित करने में सफल होंगे। नए स्रोतों से अच्छी आमदनी होगी जिसके परिणामस्वरूप आपकी आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। साथ ही, आपका फंसा हुआ या उधार दिया हुआ धन वापस मिलेगा।

read more: सूर्यकुमार के शतक से भारत ने तीसरा टी20 और श्रृंखला जीती

कुंभ राशि-

मकर राशि में शनि और शुक्र की युति कुंभ राशि के जातकों के लिए भी लाभकारी सिद्ध होगी। इस राशि के जातकों को अगले दस दिन तक करियर और आर्थिक मोर्चे पर लाभ होगा। 17 जनवरी को शनि जब आपकी राशि में विराजमान होंगे तो इस शुभ युति का प्रभाव समाप्त हो जाएगा, लेकिन तब तक समय आपके लिए बेहद अनुकूल रहने वाला है।

मिथुन राशि-

शुक्र और शनि की मकर राशि में युति से मिथुन राशि वाले लोगों को अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे, इस दौरान आपकी धन से जुड़ी समस्याएं समाप्त होंगी और सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी, पूर्व में किए गए निवेश से बड़ा फायदा होगा। इसके अलावा आय के नए स्रोतों से अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफलता मिलेगी।