Sukh Samrddhi K Saral Upay: जीवन में सुख समृद्धि लाने के लिए सूरज ढलने के बाद करें ये उपाय, घर में बनी रहेगी खुशहाली |Sukh Samrddhi K Saral Upay

Sukh Samrddhi K Saral Upay: जीवन में सुख समृद्धि लाने के लिए सूरज ढलने के बाद करें ये उपाय, घर में बनी रहेगी खुशहाली

Sukh Samrddhi K Saral Upay: जीवन में सुख समृद्धि लाने के लिए सूरज ढलने के बाद करें ये उपाय, घर में बनी रहेगी खुशहाली

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 07:07 PM IST, Published Date : April 24, 2024/6:55 pm IST

Sukh Samrddhi K Saral Upay: हिंदू धर्म में हर दिन किसी न किसी देवी- देवता को समर्पित होता है। कल गुरुवार का दिन है। कल के दिन श्रीहरि विष्णु की आराधना की जाएगी। ऐसे में क्या आपके भी घर में हेशा परेशानियां आते रहती है। ज्यादा दिनों कर खुशियां टिक नहीं पाती तो गुरुवार की शाम सूरज ढलने के बाद कुछ उपया करने से सारी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

Read more: ग्रहों के सेनापति बदलेंगे इन तीन राशियों का भाग्य, जमकर होगी धन की वर्षा, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता 

गुरुवार की शाम करें ये उपाय (Guruwar Upay)

गेहूं और गुड़ का दान

अगर आपका जीवन समस्याओं से घिरा हुआ है तो गुरुवार के दिन मंदिर में गेहूं और गुड़ का दान जरूर करें। ऐसा करने से बृहस्पति देव प्रसन्न होते हैं और सारे बिगड़े काम बन जाते हैं। साथ ही आपकी सभी मनोकामनाएं भी पूरी होती हैं।

एक रुपये के सिक्के से करें ये टोटका

जीवन में खुशहाली लाने के लिए गुरुवार शाम सूरज ढलने के बाद केले के पेड़ की जड़ में एक रुपये का सिक्का दबा दें। इसके अलावा आप एक रुपये का सिक्का, एक गुड़ की डली और सात हल्दी की गांठों को पीले कपड़े में बांधकर, रेलवे लाइन के पास जाकर फेंक दें। ऐसा करने से घर में कलह-क्लेश नहीं होगा। मां लक्ष्मी की कृपा सदैव बनी रहेगी।

Read more: Vikat Sankashti Chaturthi 2024 : कब है विकट संकष्टी चतुर्थी? घर में सुख-शांति के लिए करें ये उपाय, बनी रहेगी बप्पा की कृपा

केले के पेड़ की जड़ में चने की भीगी हुई दाल चढ़ाएं 

आर्थिक संकट के चलते जीवन में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए गुरुवार को सुबह नहाने के बाद केले के पेड़ की जड़ में चने की भीगी हुई दाल और थोड़ा सा गुड़ चढ़ाएं।  ये उपाय करने से आर्थिक परेशानी पूरी तरह से खत्म हो जाएगी।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers