Sun Transit in Gemini : Luck Change this Zodiac Signs People

भाग्‍य चमकाने आ रहे ग्रहों के राजा सूर्य, बदलने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, घर आएगी धन-दौलत 

भाग्‍य चमकाने आ रहे ग्रहों के राजा सूर्य, बदलने वाली है इन राशि वालों की किस्मत : Sun Transit in Gemini : Luck Change this Zodiac Signs People

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 11:08 PM IST, Published Date : June 14, 2022/5:34 pm IST

Sun Transit in Gemini ग्रह-नक्षत्रों का ताल-मेल आपके जीवन की काया पलट कर सकता है। ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जून का ये महीना बेहद ही खास होने वाला है। ज्‍योतिष में सूर्य को सबसे अहम ग्रह माना गया है। सूर्य एक महीने में राशि बदलते हैं। सूर्य ग्रह 15 जून दिन बुधवार को वृषभ राशि से निकलकर अपनी मित्र राशि मिथुन में गोचर करेंगे और 16 जुलाई तक मिथुन राशि में ही संचार करेंगे। सूर्य के मिथुन राशि में गोचर का असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा, कुछ राशियों के सूर्य के गोचर से लाभ हो सकता है। वहीं कुछ राशियों को चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है।

Read more : नूपुर शर्मा के समर्थन में लोगों ने निकाली रैली, उत्पन्न हुए तनाव, पुलिस ने दर्ज किया मामला 

सूर्य का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि वालों के लिए शुभ

Sun Transit in Gemini कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के सूर्य गोचर बहुत लाभ पहुंचाएगा। कोर्ट के मामले निपटेंगे, बल्कि फैसला आपके पक्ष में आने की संभावना है। आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। शत्रुओं पर विजय मिलेगा। करियर में लाभ होगा। कहीं से पैसा मिल सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सेहत पर ध्‍यान देना उचित रहेगा।

Read more : नूपुर शर्मा के समर्थन में लोगों ने निकाली रैली, उत्पन्न हुए तनाव, पुलिस ने दर्ज किया मामला

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन जमकर धन लाभ कराएगा। पैसे मिलने के कई रास्‍ते बनेंगे। इससे आपकी आय बढ़ेगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपके खर्चे भी पूरे होंगे और बचत भी होगी। मान सम्‍मान बढ़ेगा। पद-प्रमोशन मिल सकता है। लव लाइफ, मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी। यदि अभी मनमुटाव की स्थिति थी तो अब दूर हो जाएगी। जिद्दीपन से बचें।

Read more : 100 कॉकरोच पालिए और डेढ़ लाख रुपए सैलरी पाइए, जानें इस कंपनी का अनोखा ऑफर

कन्या राशि: कन्या राशि के जातक सूर्य के मिथुन राशि में गोचर काल के दौरान करियर में बहुत लाभ पहुंचाएगा। तरक्‍की मिलेगी। कामों में सफलता मिलेगी। इससे आपका प्रदर्शन अच्‍छा होगा, आपकी तारीफ होगी। प्रमोशन होने के प्रबल योग हैं। कुछ लोगों को नई नौकरी भी मिल सकती है। अच्‍छा होगा कि इस समय का उपयोग अच्‍छे कामों में करें।

Read more :  लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. IBC 24 की टीम इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 
Flowers