People took out rally in support of Nupur Sharma, tensions arose, police

नूपुर शर्मा के समर्थन में लोगों ने निकाली रैली, उत्पन्न हुए तनाव, पुलिस ने दर्ज किया मामला

People took rally in support of Nupur Sharma : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में यहां कुछ लोगों द्वारा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : June 14, 2022/4:55 pm IST

हैदराबाद : People took rally in support of Nupur Sharma : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में यहां कुछ लोगों द्वारा रैली निकाले जाने के बाद एक अन्य समूह ने इस पर आपत्ति जतायी और नारेबाजी की जिससे हल्का तनाव उत्पन्न हो गया। इसको लेकर एक मामला दर्ज कर लिया गया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी।

यह भी पढ़े : Actress Cancer Scar: ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी के बाद एक्ट्रेस ने दिखाया निशान, ये इमोशनल बातें भी बताई 

दो समूहों ने आमने-सामने लगाए नारे

People took rally in support of Nupur Sharma :  पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार रात हसमतपेट में हुई जब लोगों के एक समूह ने नारे लगाये और तख्तियां लिए हुए नूपुर शर्मा के समर्थन में एक रैली निकाली। पुलिस ने बताया कि यह देखने के बाद एक अन्य समूह वहां जमा हो गया और शर्मा के खिलाफ नारेबाजी करने लगा। इसके बाद दोनों समूह आमने सामने आ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों के सदस्यों को तितर-बितर कर दिया और अब स्थिति शांतिपूर्ण है।

यह भी पढ़े : शहनाज गिल ने फिर दिखाया कातिलाना लुक, पूल किनारे दिए बोल्ड पोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें 

बिना अनुमति त्रिकाली गई थी रैली

People took rally in support of Nupur Sharma : बोवेनपल्ली पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अनुमति के बिना नूपुर शर्मा के समर्थन में रैली आयोजित करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा, ‘‘हम दूसरे समूह की भी जांच कर रहे हैं और तदनुसार कार्रवाई करेंगे।’’

यह भी पढ़े : ग्राम प्रधान के पति ने लाइनमैन को मारी गोली, गंभीर हालत में इलाज जारी 

भाजपा ने दो पदाधिकारियों को किया था निलंबित

People took rally in support of Nupur Sharma : उल्लेखनीय है कि 10 जून को यहां और देश के कई हिस्सों में पैगंबर मोहम्मद को लेकर भाजपा के दो निलंबित पदाधिकारियों – नूपुर शर्मा और दिल्ली भाजपा की मीडिया इकाई के पूर्व प्रमुख नवीन जिंदल द्वारा विवादास्पद टिप्पणी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे। यहां की साइबर अपराध पुलिस ने नूपुर शर्मा के खिलाफ एक टेलीविजन समाचार बहस के दौरान उनकी कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पहले ही एक मामला दर्ज किया हुआ है।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 
Flowers