इन चार राशियों के जातकों को होगा बड़ा मुनाफा! इन आसान मंत्रों से लाए घर में खुशियां

The people of these four zodiac signs will get big profits : वृषभ, मिथुन राशि के जातकों को व्यापार, नौकरी में सफलता मिलेगी। वहीं अन्य राशि के

Edited By: , May 13, 2022 / 10:56 AM IST

Horoscope Today : राशिफल। वृषभ, मिथुन राशि के जातकों को व्यापार, नौकरी में सफलता मिलेगी। वहीं अन्य राशि के जातकों के लिए आज के दिन की स्थिति मध्यम रहेगी। मीन, वृषभ राशि के जातकों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं। ऐसे में जरूरी हैं कि आप अपने राशिफल के अनुसार जरूर उपाए करें। इसके अलावा राशिफल के अनुसार मंत्र का जाप करने से सभी तरह के समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं। चलिए देखते हैं आज क्या कहते हैं आपके सितारें….>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

मेष –

बुध के अस्त होने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। धन लाभ हो सकता है एवं पुरानी चली आ रही परेशानियां भी दूर हो सकती है। इन दिनों में प्रयास करने से आपका कर्जा भी कम हो सकता है। लेकिन आपको वाहन सावधानी से चलाना होगा। चोट लगने की संभावना है।
उपाय –
शिवजी पर तिल तेल से अभिषेक करें …
गजक बच्चो में वितरित करें ..

वृष –

बुध के प्रभाव से आपको शेयर मार्केट में फायदा हो सकता है। आपकी योजनाएं पूरी होंगी। आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। कार्यक्षैत्र में आपको नई पहचान मिलेगी। आपके काम की तारीफ हो सकती है, लेकिन आपके खर्चे भी बढ़ सकते हैं। पारिवारिक मामलों के लिए समय शुभ रहेगा। वहीं आपको सेहत को लेकर सावधान भी रहना होगा।
उपाय –
43 सिक्के और चार नारियल भगवन गणेश पर अर्पित करें ..
गायत्री मन्त्र का पाठ करें ..

Read More: कोरोना का कोहराम.. इस देश में 1.87 लाख लोग क्वारंटाइन, अमेरिका में अबतक 10 लाख लोगों ने गंवाई जान

मिथुन –

बुध के अस्त होने से आपके लिए समय शुभ कहा जा सकता है। इन दिनों में आपको यात्राएं करनी पड़ सकती है। जिनसे आपको फायदा भी मिलेगा। आपके मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी हो सकती है। इस दौरान आपको फायदा भी मिल सकता है। आपकी इनकम बढ़ सकती है। आगे बढ़ने के नए मौके भी मिल सकते हैं। इस दौरान आपको किस्मत का साथ मिल सकता है।
उपाय –
गणेशजी पर दूब चढ़ाये..
गणेश मन्त्र का पाठ करें …

कर्क –

बुध के अस्त होने से आपको सोच-समझकर बोलना होगा। आसपास या साथ के लोग आपकी बातों का गलत मतलब निकाल सकते हैं। इन दिनों में आपकी बचत खत्म हो सकती है। खर्चा भी बढ सकता है। आपको वाहन सावधानी से चलाने होंगे। लेन-देन के मामालों में भी संभलकर रहना होगा। कागजी कामों में किसी पर भी बहुत ज्यादा विश्वास न करें।
उपाय-
हरी मुंग का हलवा बनाकर प्रसाद बांटे ..
गणपति शीर्ष का पाठ करें …

सिंह –

बुध के प्रभाव से आपको सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। रोजमर्रा के कामकाज समय पर पूरे हो जाएंगे। आपकी सुख-सुविधाएं भी बढ़ सकती है। बुध के प्रभाव से कार्यक्षैत्र में आपको तरक्की मिल सकती है। कोई नया वाहन या अचल संपत्ति भी आप खरीद सकते हैं। दांपत्य जीवन के लिए भी समय अच्छा रहेगा।
उपाय –
छोटे लडको को मुंग की बर्फी खिलाएं..
गणेश मन्त्र का जाप करें …

कन्या –

बुध के अस्त होने से आपको सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है। आपके कामकाज में रुकावटें भी आ सकती हैं। दूर स्थान की यात्राएं हो सकती हैं। इन दिनों में कर्जा बढ़ सकता है। लेन-देन से जुड़ी समस्या भी हो सकती है। बुध के प्रभाव से आपकी बात का गलत मतलब भी निकाला जा सकता है। इसलिए आपको संभलकर रहना होगा।
उपाय –
गणेश आरती करें ..
इलायची बांटें ..

Read More: इंतजार खत्म… आज इतने बजे घोषित होंगे 5वीं और 8वीं परीक्षा के परिणाम, सबसे पहले यहां देखें रिजल्ट

तुला –

बुध के अस्त होने से आपकी योजनाएं अधूरी रह सकती हैं। संतान संबंधी चिंता होने से आप परेशान रहेंगे। कामकाज में रुकावटें आ सकती हैं। अनचाही यात्राओं के योग भी बन सकते हैं। हालांकि लव लाइफ के लिए समय अच्छा रहेगा लेकिन आपको दो तरफा बातें करने से बचना चाहिए। वाणी पर संयम रखें, वरना आपकी बातों से किसी को गलतफहमी हो सकती है।
उपाय –
कन्या को खट्टे फल खिलाएं .
गणेश मन्दिर के दर्शन करें …

वृश्चिक –

बुध के अस्त होने से आपके सामने प्रॉपर्टी संबंधी परेशानियां आ सकती हैं। वाहन में खराबी आ सकती है और खर्चा भी करना पड़ सकता है। सुख में कमी आएगी। माता की सेहत को लेकर चिंता रहेगी। कार्यक्षेत्र में कामकाज को लेकर तनाव बढ़ने की संभावना है। बुध के कारण आपको लेन-देन में सावधानी रखनी होगी।
उपाय –
गणेशजी के मन्त्र का जाप करते हुए दूब अर्पित करें .
हरे फल का भोग लगायें…

धनु –

बुध के अस्त होने से आपका पराक्रम बढ़ सकता है। छोटे भाई-बहन या दोस्तों की मदद से आपके काम पूरे हो सकते हैं। छोटी दूरी की यात्राओं का योग भी बनेगा। आपका साहस बढ़ सकता है। मेहनत भी बढ़ेगी और इसके अनुसार इनकम में वृद्धि होने की भी संभावना है। प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलने के योग हैं। कई मामलो में किस्मत का साथ भी मिल सकता है।
उपाय-
मुंग की खिचड़ी का भोग लगायें ..
सत्यनारायण की कथा सुने ..

मकर –

बुध के अस्त होने से आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। चोट लगने की संभावना है। परिवार में गलतफहमी हो सकती है। आपकी कही गई बात का बतंगड़ भी बढ़ सकता है। बुध के प्रभाव से धन हानि हो सकती है। इसके अलावा आपको कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। ननिहाल पक्ष में पैसा खर्चा करना पड़ सकता है। यात्राओं के योग भी बनेंगे।
उपाय –
अथर्व शीर्ष का पाठ करें..
लेखन सामग्री भेट करें ..

Read More: रायपुर में लड़की को मारी गोली.. सहेली का जन्मदिन मनाकर लौटते समय दो अज्ञात युवकों ने चलाई गोली 

कुंभ –

बुध के अस्त हो जाने से कुछ कामों में देरी होगी और कुछ कामों से फायदा भी हो सकता है। बुध के प्रभाव से आप रोजमर्रा के कामों से जुड़ी योजनाएं बना सकते हैं और उन पर काम भी शुरू कर सकते हैं। लेकिन उन कामों में देरी हो सकती है। दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। संतान संबंधी चिंता बनी रहेगी। आपकी सेहत में भी उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। चोट लगने की संभावना बन रही है। लेन-देन और निवेश में आपको फायदा मिल सकता है।
हरी चूड़ियाँ बहन को भेट करें ..
गणेश मन्त्र का जाप करें …

मीन –

बुध के प्रभाव से आपको धन लाभ हो सकता है तो खर्चा भी बढ़ने की संभावना बन रही है। अचानक यात्राएं हो सकती हैं। बिजनेस से जुड़ी या कार्यक्षेत्र संबंधी यात्राओं के योग बन रहे हैं। सेहत का ध्यान रखना होगा। किसी से विवाद भी हो सकता है। आपकी बातों का गलत मतलब निकाला जा सकता है। इन दिनों में नौकरीपेशा लोग स्थान परिवर्तन की कोशिश भी कर सकते हैं।
उपाय –
सत्यनारायन की कथा का श्रवण करें ..
पंजीरी का भोग लगाकर प्रसाद वितरित करें ..

Read More: IBC24 पर विमान हादसे की पूरी कहानी, क्या है ताजा हालात देखें बड़ी खबरें