रायपुर में लड़की को मारी गोली.. सहेली का जन्मदिन मनाकर लौटते समय दो अज्ञात युवकों ने चलाई गोली

girl shot in raipur : सहेली का जन्मदिन मनाकर लौट रही एक युवती को अज्ञात युवकों ने पहले छेड़खानी की।

Edited By: , May 13, 2022 / 10:56 AM IST

रायपुर। girl shot in raipur : राजधानी रायपुर में एक बार फिर गोलीकांड की वारदात हुई है। इस बार बदमाशों ने युवती पर गोली चलाई हैं। बताया जा रहा हैं कि सहेली का जन्मदिन मनाकर लौट रही एक युवती को अज्ञात युवकों ने पहले छेड़खानी की। इसके बाद उसे जान से मारने गोली चला दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  रायपुर में विमान हादसा: मेकाहारा लाया गया दोनों पायलट का शव, ​उड़ानों पर कोई असर नहीं

वारदात में युवती को हाथ में गोली लगी है। उसे देर रात इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर युवती को गोली मारने की सूचना मिलते ही तेलीबांधा थाना में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की जांच की। वहीं अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  कैप्टन पंकज जायसवाल के बाद फ्लाइंग के लिए गए थे कैप्टन पांडा, टेकऑफ करते ही धड़ाम से गिरा हैलीकॉप्टर

girl shot in raipur : पुलिस ने बताया कि महावीर नगर निवासी ऋतिका इसरानी अपनी सहेली पूजा का जन्मदिन मनाने के लिए वीआईपी रोड स्थित होटल फिल इन द ब्लैंक पहुंची थी। बर्थडे मनाने के बाद ऋतिका, पूजा और उसकी एक सहेली फरीन होटल के बाहर बात कर रहे थे कि उसी समय तीन अज्ञात लोग पहुंचे और उन्होंने ऋतिका का मोबाइल लूटने की कोशिश की। इस बीच दो युवकों ने गोली चला दी।

यह भी पढ़ें: जब छत्तीसगढ़ का ‘मैना’ हेलीकॉप्टर हुआ था क्रैश, चार लोगों की हो गई थी मौत

girl shot in raipur :  गोली चलते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। गोली ऋतिका के दाहीने हाथ की छोटी उंगली को भेदकर निकल गई। उसके बाएं हाथ की बांह में भी चोटें आई हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं वहीं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।