Kendra Trikon Rajyog 2023

Kendra Trikon Rajyog 2023: शनि की मूलत्रिकोण राशि में बन रहा बेहद शुभ राजयोग, इन 3 राशियों की चमक उठेगी किस्मत

Kendra Trikon Rajyog 2023: इस दौरान केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण हो रहा है। केंद्र त्रिकोण राजयोग के प्रभाव से 3 राशियों को सर्वाधिक लाभ प्राप्त होगा।

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 08:38 PM IST, Published Date : July 30, 2023/8:38 pm IST

Kendra Trikon Rajyog 2023 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह एक अवधि के बाद अपनी चाल बदलते हैं जिससे विभिन्न प्रकार के योग और राजयोग का निर्माण होता है। बता दें कि न्याय के देवता शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में विराजमान हैं। इस दौरान केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण हो रहा है। केंद्र त्रिकोण राजयोग के प्रभाव से 3 राशियों को सर्वाधिक लाभ प्राप्त होगा।

कुंभ राशि

शनि इस समय अपनी मूल राशि कुंभ में उपस्थित है। इस वजह से केंद्र त्रिकोण राजयोग का लाभ इस राशि को मिलना स्वाभविक है। इस दौरान जातक के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी, साथ ही बौद्धिक क्षमता में भी विकास होगा। दांपत्य जीवन में आ रही अड़चने भी दूर होने के योग बन रहे हैं। जातक दूसरों को अपने व्यवहार और व्यक्तित्व से अपनी ओर आकर्षित करने में सफल होंगे।

वृषभ राशि

वहीं  वृषभ राशि के जातकों के लिए केंद्र त्रिकोण राजयोग शुभ माना जा रहा है। जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। साथ ही पारिवारिक जीवन में कई प्रकार की समस्याएं दूर हो सकती हैं। जो लोग वर्तमान समय में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें भी आने वाले कुछ दिनों में नए और अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। इसके साथ पदोन्नति के भी योग बन रहे हैं, जिससे आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी।

सिंह राशि

इसके साथ ही सिंह राशि के जातकों के लिए केंद्र त्रिकोण राजयोग अनुकूल साबित हो सकता है। इस अवधि में जातकों को परिवार और जीवन साथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। इसके साथ वह कार्य क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। जिसका प्रभाव मान सम्मान व प्रतिष्ठा के क्षेत्र पर भी पड़ेगा। जो लोग साझेदारी में कार्य कर रहे हैं, उन्हें भी इस अवधि में सफलता प्राप्त हो सकती है। इस राजयोग के निर्माण से न्यायिक मामलों में भी जातक को सफलता मिल सकती है।

read more: भगवान शिव के आशीर्वाद से पलट जाएगी किस्मत, भगवान भोलेनाथ इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान..

read more:  कोरबा: जमीन के लिए खून के रिश्तों में बहा खून, बड़े भाई ने बेटे के साथ मिलकर भाई को दे दी दर्दनाक मौत

डिसक्लेमर- इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें।