these Four zodiac signs will earn money and become rich on somvaar

नए साल के पहले सोमवार को भगवान शिव का मिलेगा आर्शीवाद, इन चार राशियों के जातक होंगे मालामाल

these Four zodiac signs will earn money and become rich on somvaar: आइए जानते हैं कि भगवान शिव को प्रिय वे भाग्यशाली 4 राशियां कौन सी हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 10:42 PM IST, Published Date : January 1, 2023/10:42 pm IST

नई दिल्ली। नया साल आ गया है। ऐसे में नए वर्ष के पहले सोमवार को कुछ राशियों पर भगवान शिव की कृपा बरसने वाली है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 5 ऐसी राशियां हैं, जिन पर पहले सोमवार को भगवान शिव की हमेशा कृपा बनी रहती हैं। वे अगर किसी काम में थोड़ा सा भी प्रयास करते हैं तो बाबा भोलेनाथ के आशीर्वाद से उनका वह काम सफल होकर ही रहता है। आइए जानते हैं कि भगवान शिव को प्रिय वे भाग्यशाली 4 राशियां कौन सी हैं।

read more : तबादला एक्सप्रेस! प्रदेश में हुए IPS अफसरों के थोकबंद तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी सूची

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए साल का पहला महीना शुभ साबित होगा। आर्थिक लाभ और करियर में फायदा मिलेगा। लेकिन माह के अंत में कुछ वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव रहेगा। सेहत में गिरावट देखने को मिल सकती है।

वृषभ राशि

नौकरी और बिजनेस में लगे जातकों को साल के पहले महीने में अच्छा लाभ और मेहनत का फल मिलेगा। इस माह आपको किसी को धन उधार देने से बचना होगा।

मिथुन राशि

जनवरी 2023 में भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी लेकिन माह के अंत में मानसिक परेशानियां हो सकती है।

कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए साल का पहला महीना मिलाजुला रहने वाला होगा। नौकरी में अच्छे मौके मिलेंगे और धन लाभ के कई और साधन बन सकते हैं। इस माह आपके खर्च भी बढ़ सकता है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers