These zodiac signs will become rich with Surya Dev Kripa

Sunday Rashifal : आज इन राशियों पर सूर्यदेव रहेंगे मेहरबान, बरसेगी अपार कृपा, जातकों को होगी धन की प्राप्ति

These zodiac signs will become rich with Surya Dev Kripa: ज्योतिष के अनुसार रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  November 26, 2023 / 06:08 AM IST, Published Date : November 26, 2023/6:08 am IST

These zodiac signs will become rich with Surya Dev Kripa : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी। इतना ही नही जातकों को धन-दौलत की प्राप्ति होगी। भगवान सूर्यदेव लोगों पर अपना आशीर्वाद बरसाएंगे। भगवान सूर्यदेव जातकों के सभी कष्टों को दूर करेंगे।

read more : CM Bhupesh Baghel In Mahadev Ghat : CM भूपेश बघेल सुबह चार बजे महादेव घाट में करेंगे स्नान, कई दिग्गज नेता भी रहेंगे मौजूद

मेष राशि

वाणी में मधुरता रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। कारोबारी कार्यों के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे। त तनाव की अधिकता रहेगी।

कर्क राशि

मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु कुछ मानसिक परेशानियां भी हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी भी हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। यात्रा के योग हैं।

सिंह राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कुछ कमी भी आ सकती हैं। संयत रहें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

 

धनु राशि

मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग भी मिलेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होने के योग बन रहे हैं।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें