शनिदेव चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्मत, तरक्की के साथ हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता | These zodiac signs will change

शनिदेव चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्मत, तरक्की के साथ हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

These zodiac signs will change: शनिदेव चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्मत, तरक्की के साथ हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2024 / 07:12 PM IST, Published Date : March 22, 2024/7:12 pm IST

These zodiac signs will change : हिंदू धर्म के अनुसार शनिवार को शनिदेव की कृपा बनी रहती है। इस​ दिन शनिदेव के भक्तों का बेड़ा पार हो जाता है। तरक्की के नए रास्ते खुल जाते हैं। वहीं ज्योतिष के अनुसार शनिवार 23 मार्च को मेष और सिंह राशि वालों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आपको कारोबार में सफलता मिलने के साथ ही आपके धन में वृद्धि होगी। आपको शनिदेव की कृपा से धन से जुड़ी योजनाओं में लाभ होगा। साथ ही होली के त्‍योहार पर कारोबारियों की चांदी हो जाएगी।

Read more: Sunita Kejriwal: ‘PM मोदी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ्तार करवाया…’, केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पत्नी सुनीता का बयान 

इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आज आपकी आमदनी काफी अच्‍छी होगी। आज का दिन आपके लिए किसी विशेष प्रकार की व्‍यवस्‍था करने में बीतेगा। आपकी भौतिक सुविधाओं में वृद्धि होगी और हर कार्य में सफलता प्राप्‍त होगी। सावधानीपूर्वक वही काम करें जिसमें आपका आत्मसम्मान बढ़े।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के धन में वृद्धि होगी और ऑफिस में सम्‍मान प्राप्‍त होगा। आज आपको उत्तम संपत्ति की प्राप्ति होगी और घर में कुछ खर्च भी संभव है। संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार मिलेगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी। बहुत समय से जो कार्य रुके थे वे पूर्ण होंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों का आज ऑफिस और घर के लोगों के साथ कोई विवाद हो सकता है। धैर्य से काम करें और बिना बात के किसी प्रकार का विवाद करने से बचें। नौकरी और कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में आज शांत रहना आपके लिए अच्‍छा होगा। बहस व टकराव से बचें और दूसरों की बजाए अपने काम पर ध्‍यान दें।

Read more: Mehbooba Mufti statement: ‘अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन जैसे मासूम लोगों को जेल हो जाती है..’, सीएम की गिरफ्तारी पर महबूबा मुफ्ती का बयान… 

तुला राशि

These zodiac signs will change: तुला राशि के लोगों का आज का दिन सुख शांति और संतोष से काम करने का है। आपका आज का दिन आनंद में बीतेगा और हर काम बिना रुकावट के पूर्ण होगा। आज आपके सुख और सौंदर्य में वृद्धि करेगा। किसी निकट मित्र की सलाह व सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक से कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं तो आपको लाभ होगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp