Body Builder Women Viral video

बॉडीबिल्डर महिला का वायरल हो रहा viral , 6 पैक्स ऐब्स देख लोगों ने कर डाले ऐसे कंमेंट…देखें

लड़की क्यूट और साधारण नजर आती हैं लेकिन इस क्यूट से फेस के पीछे गहरी कहानी छुपी हुई हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:13 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:13 pm IST

Body Builder Women Viral video: आपने कभी ना कभी चहरा देख कर शरीर का अंदाजा लगाया होगा। लेकिन अंदाजा गलता निकला हो। अक्सर ऐसा होता हैं कि हम इस अंदाजे सही भी निकलते हैं लेकिन कभी कभी चेहरा देख कर बॉडी का अंदाजा हमेशा सही नहीं होता हैं। सोशल मीडिया में आजकल इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद शुरुआत में तो आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे। वीडियो में देख सकते हैं लड़की क्यूट और साधारण नजर आती हैं लेकिन इस क्यूट से फेस के पीछे गहरी कहानी छुपी हुई हैं।

Body Builder Women Viral video वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की कितनी शांत और क्यूट दिखती है। जिसका चेहरा देखने पर हम कतई अंदाजा नहीं लगा सकते कि इसके पास पुरुषों से भी शानदार बॉडी होगी। लेकिन जब वीडियो आगे बढ़ता हैं तो हम देखते हैं कि जैसे उसने अपना जैकेट उतारा, उसके मसल्स दिखना शुरू होते हैं। तब उसकी कमाल की बॉडी देखने को मिलती है। उसके एब्स और डोले-शोले देख कर तो लड़के भी शरमा जाएं। ऐसी बॉडी बनाना हर किसी के बस की बात नहीं होती, बल्कि इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है।

Read More: Vikram Gokhale movies as father: इन 5 फिल्मों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे अभिनेता विक्रम गोखले, पिता के किरदार में जीत लिया था लोगों का दिल 

देखें वीडियो

लड़की के इस शानदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘ओ माय गॉड…वह कितनी क्यूट है’. महज 21 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 89 पर्सेंट अपवोट मिले हैं, जबकि 17 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी है। कोई कह रहा है कि उसके चेहरे से तो बिल्कुल नहीं लग रहा था कि वह एक बॉडीबिल्डर है, तो कोई पूछ रहा है कि ‘कौन है ये ब्यूटी?’। वहीं, कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि वह कितनी कूल लग रही है।

Omg that’s so cute from Unexpected

Read More: ठंड को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी का ऐलान, इस बार लंबे समय तक बंद रहेंगे विद्यालय, यहां की सरकार ने की घोषणा