bride became uncontrollable in her marriage, started doing such an act

अपनी शादी में बेकाबू हो गई दुल्हन, मेहमानों के सामने करने लगी ऐसी हरकत

bride became uncontrollable in her marriage, started doing such an act : अपनी शादी में बेकाबू हो गई दुल्हन, मेहमानों के सामने करने लगी ऐसी हरकत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 10, 2022/6:08 pm IST

Bride Viral Video : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं। इन वीडियोस में कभी दूल्हा-दुल्हन अजीब हरकतें करते नजर आते हैं तो कभी दूल्हा-दुल्हन के घरवाले। ऐसा ही एक दुल्हन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में दुल्हन के डांस में हसदी में आए मेहमानों का दिल जीत लिया। इस वीडियो में दुल्हन ने अपनी शादी की खुशी में कुछ ऐसा कर दिया कि लोग वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

Read More : शाम को 7 बजे के बाद भूल से भी नहीं खानी चाहिए ये चीजें, रात भर झेलनी पड़ सकती है ऐसी परेशानियां

दुल्हन ने जीता दिल

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन ने सब्भी मेहमानों के सामने जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में दुल्हन अपने लाल रंग के शादी के जोड़े में गजब ढा रही है। इंटरनेट पर इस क्यूट वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है।

Read More : ‘आश्रम’ की इस शिष्या ने बाथरूम से शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, लोग करने लगे जमकर कमेंट

यहां देखे वायरल वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by wedding_photoshoot 🔵 (@photoshoot_wedding)

बेहद खुश नजर आ रही है दुल्हन

जैसा इस वायरल वीडियो ने देख जा सकता है कि दुल्हन अपनी शादी का जोड़ा पहन कर तुलसी कुमार के गाए हुए गाने ‘सैयां सुपरस्टार’ पर धमाकेदार डांस कर रही है। इस वीडियो में दुल्हन के चेहरे को देखकर ही आप इसकी खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं। लोग दुल्हन की खूबसूरती और डांस के तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें