in the ceremony of Varmala 'Snake' garland, viral video

देखकर दंग रह गया दूल्हा जब वरमाला की जगह सांप लेकर पहुंची दुल्हन, फिर पहना भी दिया, दूल्हे का हुआ ये हाल

in the ceremony of Varmala 'Snake' garland, viral video : देखकर दंग रह गया दूल्हा जब वरमाला की जगह सांप लेकर पहुंची दुल्हन, हुआ ये हाल......

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 31, 2022/1:30 pm IST

नई दिल्ली। शादियों का सीजन चल रहा है। शादियों में कई तरह की अलग-अलग रस्में होती हैं। आपने बहुत बार देखा होगा कि शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं जो फूल से बना होता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को अजीबो-गरीब जयमाला पहनाते देख आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Read More : हेयरी आर्मपिट्स दिखाकर इस मॉडल ने कमाए 3 करोड़ रुपए, कराना चाहती है न्यूड फोटोशूट

दरअसल, इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन जयमाला में एक-दूसरे को खतरनाक सांप पहनाते हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। हर कोई इस वीडियो को देखकर दंग रह गया है। फिलहाल या वीडियो कहा का है इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि खुले मैदान में एक शादी हो रही है। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के जयमाला कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई है।

Read More : ब्लू वेलवेट गाउन में कहर ढाह रही है नोरा, तस्वीरें देख कर फैंस ने कह डाली ये बात

इस दौरान जब दोनों के जयमाला के कार्यक्रम में लोगों को एक ट्विस्ट देखने को मिलता है। यहां दुल्हन अपने हाथ में एक खतरनाक सांप लेकर आती है। दुल्हन अपने दूल्हे के गले में उस सांप को जयमाला के रूप में डाल देती है। इसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में एक बड़ा सा अजगर डाल देता है।

Read More : घर में अकेली पाकर ससुर ने किया बहू से दुष्कर्म, कोर्ट ने इस शर्त पर दी अग्रिम जमानत, कही ये बात

Viral Video:

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Psycho Bihari (@psycho_biharii)

Read More : पत्नी ने 5 लोगों को हायर कर दोस्त का करवाया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, पति से था अफेयर का शक

 
Flowers