Marriage Viral Video

Marriage Viral Video भगवान को रास नहीं आई इन पांचों की शादी! बारात के दिन पानी बरसा कर लगा दी रोक!….वीडियो वायरल

Marriage Viral Video God did not like the marriage of these five! Stopped by raining water सोशल मीडिया पर इन दिनो एक वीडियो खासा वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक शादी करने वाला जोड़ा छाता लेने के बावजूद भीगते हुए मंदिर में शादी के लिए जा रहा हैं। लेकिन मंदिर में पानी भर जाने के कारण शादी के लिए  कुछ समय के लिए रोक लगा दी गई थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 12, 2022/4:14 pm IST

 Marriage Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनो एक वीडियो खासा वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक शादी करने वाला जोड़ा छाता लेने के बावजूद भीगते हुए मंदिर में शादी के लिए जा रहा हैं। लेकिन मंदिर में पानी भर जाने के कारण शादी के लिए  कुछ समय के लिए रोक लगा दी गई थी। मामला तमिलनाडू का हैं जहां बीते दिन शुक्रवार को एक मंदिर में पांच जोड़ो की शादी होनी थी। लेकिन तेज बारिश के कारण पूरा कार्यक्रम डिले हो गया ।

Read More: इस औषधीय फसल की खेती करने से बदल जाएगी किस्मत, बेहद कम समय में हो जाएंगे मालामाल.. 

छाता भी बचा नहीं पाया बारिश से 

Marriage Viral Video  वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक शादी करने के लिए जोड़ा मंदिर की ओर जा रहा हैं। लेकिन बारिश और हवा इतनी तेज थी। उनका छाता भी उन्हे बचा नहीं पा रहा हैं। वीडियो को खुद ANI ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया हैं। जिसमें  उन्होने भारी बारिश के कारण शादी में रुकावट की जानकारी दी हैं।

Read More: PM Matritva Vandana Yojana: बच्चे के जन्म होने पर मोदी सरकार खाते में डालेगी पैसे, महिलाओं के लिए शुरू हुई ये जबरदस्त योजना, जानें डिटेल्स

ANI ने लिखी थी ये बात 

Marriage Viral Video  न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि चेन्नई के पुलियांथोप इलाके के अंजिनियर मंदिर में आज जलभराव की वजह से पांच शादियों में देरी हुई। जिन जोड़ों ने महीनों पहले ही अपनी शादी का कार्यक्रम निर्धारित किया था, मंदिर के अंदर जलभराव के कारण उन्हें लाइन में लगना पड़ा।

Read More: Gujarat election 2022: नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम बदलेगी कांग्रेस, जानें चुनावी घोषणा पत्र में और क्या- क्या है खास 

भगवान नहीं चाहते कि शादी हो

Marriage Viral Video  वीडियो में शादी के जोड़े को भीगते और मंदिर में भरे पानी को देख कर कहा जा सकता हैं। भगवान इस शादी के खिलाप हैं। लेकिन यह बिना सिर पैर वाली बात होगी। कुछ देर बाद पांचों व्यक्तियों की शादी संपन्न कराई गई। लेकिन जिस मुहूर्त पर शादी तय की गई थी , उस मुहूर्त में संभव नहीं हो पाया।

Read More: Government Job: यहां के सरकारी स्कूलों में शिक्षक पद के लिए निकली बंपर भर्ती, संविदा समेत इतने पद होंगे परमानेंट