MS Dhoni Viral Dance video

MS Dhoni Viral Dance video: पंड्या के साथ MS Dhoni ने किया जबरदस्त पार्टी डांस, दिए गजब के मूव्स…. वीडियो वायरल

धोनी पंड्या के साथ स्टेज पर नाचते नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 05:21 PM IST, Published Date : December 29, 2022/5:17 pm IST

MS Dhoni Viral Dance video: सोशल मीडिया मे कई क्रिकेटर्स के वीडियो सामने आते रहते हैं। कुछ फनी होते हैं तो कुछ में दिल को छू जाने वाले होते हैं। खास कर यदि सचिन और महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो होता है तो वह काफी तेजी से वायरल होता है। दरशल सोशल मीडिया में महेंद्र सिंह धोनी का डांसिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनीं का देखने लायक है।

सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी के दो फेज दिखाए जाते हैं। एक में वे अपने परिवार के साथ शांति से बैठे नजर आ रहे हैं। जबकी दूसरे फेज में धोनी पंड्या के साथ स्टेज पर नाचते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो के तत्कालिक होने की पुष्टी IBC24 नहीं करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditya Kumar (@cric1700)

MS Dhoni Viral Dance video महेंद्र सिंह धोनी के नाचने वाले इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर भी साझा किया गया है। लेकिन फिलहाल यह इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है। वायरल वीडियो को Cric1700 नाम के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में अभी तक एक मिलियन से अधिक लाइक आ चुके हैं।

Read More:मुकेश अंबानी के बेटे अनन्त अंबानी की हुई सगाई, रिश्तेदारी में तब्दील हुई दोस्ती, इस बिजनेसमैन घराने से जोड़ा रिश्ता

Read More:तैयार हो के घर से निकली पापा की परियां, ड्राइविंग स्किल ऐसी कि नाले में लगा दी डुबकी, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हसी