Mukesh Ambani's son Anant Ambani got engaged

मुकेश अंबानी के बेटे अनन्त अंबानी की हुई सगाई, रिश्तेदारी में तब्दील हुई दोस्ती, इस बिजनेसमैन घराने से जोड़ा रिश्ता

Mukesh Ambani's son Anant Ambani got engaged: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत का रोका एनकोर हेल्थकेयर के CEO की बेटी राधिका के साथ हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 04:47 PM IST, Published Date : December 29, 2022/4:47 pm IST

Mukesh Ambani’s son Anant Ambani got engaged : नई दिल्ली। देश के उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत का रोका एनकोर हेल्थकेयर के CEO वीरेन मर्चेंट के बेटी राधिका के साथ हो गया है। राजस्थान के श्रीनाथ जी में दोनों परिवारों और नजदीकी रिश्तेदारों की मौजूदगी में रोका की रस्में निभाई गईं। अनंत और राधिका बचपन के दोस्त हैं। रिलायंस ग्रुप ने प्रेस रिलीज जारी करके इसकी जानकारी दी है।

read more : इन देशों से आने वाले हो जाए सावधान! भारत में आते ही करवाना होगा RT-PCR टेस्ट, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने दी जानकारी

Mukesh Ambani’s son Anant Ambani got engaged : जैसा कि हमने आपको अभी बताया, मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से सगाई हो गई है और जल्द शादी भी हो जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर, परिमल नाथवानी ने इस सगाई की खबर ट्विटर पर ट्वीट करके सभी को दी है और अपने ट्वीट में उन्होंने कपल को बधाई दी है।

read more : Year Ender 2022 Viral Video: कच्चा बादाम…मेरा दिल ये पुकारे…इन गानों ने साल 2022 में सोशल मीडिया पर मचाया धूम, देखकर ताजा हो जाएगी पुरानी यादें

Mukesh Ambani’s son Anant Ambani got engaged : आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रोका मुंबई में नहीं बल्कि राजस्थान में हुआ है। इस कपल ने नाथद्वारा में, श्रीनाथजी के मंदिर में एंगेजमेंट की है और उनके परिवार इस खुशी के मौके पर उनके साथ शामिल थे। दोनों के रोके की फोटो भी परिमल नाथवानी के ट्वीट में देखी जा सकती है। अनंत ने गुलाबी रंग का शेडेड कुर्ता पहना हुआ है और राधिका बेबी पिंक रंग के लहंगे और खूबसूरत गहनों में बहुत प्यारी लग रही हैं।

read more : मशहूर अभिनेत्री की सरेआम हत्या, लुटेरों ने बीच सड़क पर दनादन दाग दी गोलियां, मामले में अब पति भी गिरफ्तार 

अंबानी परिवार की बहू राशिका

Mukesh Ambani’s son Anant Ambani got engaged : राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वीरेन मर्चेंट मुख्य रूप से गुजरात के कच्छ के रहने वाले हैं। वे ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर होने के साथ-साथ ‘एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी के CEO और वाइस चेयरमैन भी हैं।

वीरेन की दो बेटियां राधिका और अंजलि हैं। वहीं, वीरेन मर्चेंट की पत्नी शैला भी एक बिजनेसवुमन हैं और वो एन्कोर प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर हैं। अंजलि भी इसी कंपनी में बतौर डायरेक्टर काम करती हैं। अंबानी और मर्चेंट परिवार एक-दूसरे के साथ एक खास रिश्ता शेयर करते हैं।

read more : महंत की काली करतूत, 17 साल की लड़की से दो सालों तक करता रहा दुष्कर्म, अब हवालात में कटेगी रातें 

आदिवासियों को भेजा गया पहला न्योता

परिवार की ओर से स्थानीय आदिवासी परिवारों को भोजन का पहला न्योता भेजा गया है। श्रीनाथजी मंदिर पुष्टि मार्ग की प्रधान पीठ है और अंबानी परिवार की इस मंदिर में गहरी आस्था है। यहां जब अन्नकूट उत्सव का आयोजन होता है तो पहला अधिकार आदिवासियों का होता है। इसे पूरे कार्यक्रम को पालना मनोरथ और चंवरी मनोरथ कहा जाता है। पालना मनोरथ संतान प्राप्ति की खुशी में होता है, वहीं चंवरी मनोरथ मांगलिक कार्यक्रमों के उपलक्ष्य में होता है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें