Papa Ki pari Video

Papa Ki pari Video पापा के परी से नहीं संभली स्कूटी….ब्रेक मारते मारते कर डाला ये कांड…..वीडियो वायरल

Papa Ki pari Video, Scooter slipped on Drain viral Video, papa ki pari nali me giri video viral video एक वीडियो ऐसा सामने आया हैं। जिसमे पापा की परी नाली में गिर गई। वो भी बिना किसी के धक्का दिए। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। 

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:31 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:31 pm IST

Papa Ki pari Video: सोशल मीडिया पर पापा के परियों के वायरल वीडियो आए दिन आते रहते हैं। जिनमें कहीं कोई डांस होता है तो कहीं कॉमेडी, इसी कड़ी में एक वीडियो ऐसा सामने आया हैं। जिसमे पापा की परी नाली में गिर गई। वो भी बिना किसी के धक्का दिए। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

Read More: The Swimmers Movie Download in Hindi: रिलीज से पहले ही Leak हुई ‘The Swimmers’, फिल्म के HD क्वॉलिटी में ‘लीक’ होने की खबर 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक लड़की स्कूटी लेकर सिग्नल पर आती हैं लेकिन बैलेंस ना बना पाने के लिए कारण वह पास के नाले में गिर जाती हैं। इस घटना की रेकॉर्डिंग पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे मे रेकॉर्ड हो जाती है। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो रहा हैं। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से महिला नाली में जा कर गिरती हैं।

Papa Ki pari Video यह पूरा मामला एक ट्रैफिक सिग्नल का है जहां पर रेड लाइट होने पर एक व्यक्ति रुकता है उसी के पीछे एक महिला आती हैं। ब्रेक मारकर रूकने के चक्कर में वह स्कूटी लिए भरभराकर नीचे गिर पड़ती है, लेकिन गिरती भी वह ऐसे है कि सीधे नाले में चली जाती है। नाला खुला हुआ था और शायद गहरा भी था, ऐसे में वह गिरते ही सीधे उसके अंदर चली जाती है।

Read More: Ration Card Update: राशन कार्डधारकों के लिए बड़ी खबर, अब सरकार उपलब्ध कराएगी ये खास चावल, इस दिन से होगी शुरूवात 

असल में वह स्कूटी के रूकने के बाद अपने पैर नीचे करती ही नहीं है, ताकि स्कूटी को बैलेंस कर सके. इसीलिए वह धड़ाम से गिर पड़ती है, जिसके बाद वहां खड़े सभी बाइक सवार पीछे मुड़कर उसकी ओर देखने लगते हैं। इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @IamSuVidha नाम की आईडी से शेयर किया गया है।

 
Flowers